Friday, July 19, 2024
HomeNationalदो दिल मिल रहे हैं: फेसबुक पर दो लड़कियों की शादी का...

दो दिल मिल रहे हैं: फेसबुक पर दो लड़कियों की शादी का अंजाम बनी ‘गुमशुदगी की रिपोर्ट’

जयपुर की 20 वर्ष की एक युवती ने मुंबई की युवती से कथित तौर पर शादी कर ली. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियों के बीच करीब एक साल पहले फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी और दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया.

 

पुलिस ने बताया कि मुंबई की युवती कुछ दिन पहले जयपुर आई हुई थी. पुलिस ने बताया कि दोनों ने मुंबई में शादी कर ली. जयपुर की युवती के बारे में नाहरगढ पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी. पुलिस ने बताया कि उसका मुंबई में पता चलने की जानकारी मिलने के बाद जयपुर पुलिस के एक दल ने उसे ढूंढ लिया.

 

पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त (उत्तर) धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि ”जब पुलिस दोनों युवतियों के पास पहुंची तो उन्होंने पुलिस दल को बताया कि एक मंदिर में उन्होंने शादी कर ली है.” जयपुर की युवती ने पुलिस को बताया कि वह बालिग है और अपनी स्वेच्छा से गई है.

 

उन्होंने बताया कि पुलिस के साथ गये युवती के भाई ने उसे समझाया और वापस जयपुर चलने के लिये राजी किया. उन्होंने बताया कि इस पर जयपुर की युवती ने अपनी साथी युवती को भी जयपुर ले जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि उसके बाद जयपुर की युवती अपनी साथी और भाई के साथ जयपुर लौट आई.

अधिकारी ने बताया कि जयपुर की युवती ने अपने बयान में कहा कि वह अपनी स्वेच्छा से गई थी. उन्होंने कहा कि दोनों युवतियां व्यस्क हैं.(साभार -ABP न्यूज़)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments