Monday, May 6, 2024
HomeStatesUttarakhandजम्मू कश्मीर में आईईडी ब्लास्ट : टिहरी जिले के प्रवीण हुये शहीद,...

जम्मू कश्मीर में आईईडी ब्लास्ट : टिहरी जिले के प्रवीण हुये शहीद, गांव में पसरा मातम,आज शाम तक गांव पहुंचेगा पार्थिव शरीर

नई टिहरी, उत्तराखंड़ का एक लाल फिर देश की रक्षा करते शहीद हो गया, जम्मू कश्मीर में हुए आईईडी ब्लास्ट में टिहरी जिले के प्रवीण सिंह गुसांई शहीद हो गये, शहीद का पार्थिव शरीर आज शाम तक गांव पहुंचेगा। सूचना मिलने के बाद से शहीद के परिवार सहित पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। वह पिछले महीने ही छुटियां काटकर ड्यूटी पर लौटा था।

टिहरी जनपद के भिलंगना ब्लॉक की नैलचामी पट्टी के पुंडोली गांव निवासी 15 गढ़वाल राइफल के जवान प्रवीण सिंह गुसाई 33 वर्ष शहीद हो गए हैं। गांव में शहीद होने की सूचना के बाद से परिजनों और ग्रामीणों का रो रोकर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक आज शाम तक शहीद का पार्थिव शरीर गांव पंहुचेगा। शहीद जवान प्रवीण के दो बच्चे हैं और पिता पूर्व सैनिक रहे हैं। शहीद के रिश्तेदार और भिलंगना ब्लॉक पूर्व सैनिक संगठन के प्रतिनिधि सेवानिवृत्त कैप्टन रघुवीर सिंह भंडारी ने बताया कि आज शाम तक शहीद का शव जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने की सूचना मिली है। बताया कि 23 मई को प्रवीण छुट्टी से ड्यूटी के लिए लौटा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments