Thursday, May 2, 2024
HomeStatesUttarakhandसीडीएस बिपिन रावत ने श्रेया रावत सहित 60 छात्र-छात्राओं को गोल्ड मेडल...

सीडीएस बिपिन रावत ने श्रेया रावत सहित 60 छात्र-छात्राओं को गोल्ड मेडल से किया सम्मानित

पौड़ी (श्रीनगर), एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय में नौवां दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया। रक्षा प्रमुख (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए हैं।
जनरल बिपिन रावत ने इस दौरान पीजी में करीब 60 छात्र-छात्राओं को गोल्ड मेडल दिए। जिसमें से 51 छात्राएं शामिल हैं। इसमें विवि से सम्बद्ध 118 कॉलेज और विवि के तीनों परिसरों के टॉपर शामिल हैं। समारोह में पीएचडी और स्नातकोत्तर के 196 छात्र-छात्राओं को उपाधि दी गई।

विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित दीक्षान्त समारोह में रामतीर्थ कैंपस बादशाही थौल की विधि (एलएलएम) की छात्रा कु. श्रेया रावत को प्रथम स्थान प्राप्त करने पर सीडीएस बिपिन रावत ने गोल्ड मेडल से सम्मानित किया, कु. श्रेया रावत के पिता मुकेश रावत उत्तराखण्ड़ पुलिस मुख्यालय में सब इंपेक्टर के पद पर कार्यरत हैं और सामाजिक सरोकार से जुड़कर सेवा कार्य करते हैं | इस अवसर पर केंद्रीय शिक्षामंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मुख्य अतिथि ऑनलाइन जुड़े। श्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि छात्र मेकिंग इंडिया का संदेश देंगे।

दीक्षांत समारोह में गढ़ गौरव लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी को मानद उपाधि दी गई। इस अवसर पर लोकगायक नेगी ने कहा कि उनको सम्मानित कर गढ़वाल विवि ने गढ़वाली और पितरों का सम्मान किया है |

डीजीपी अशोक कुमार ने भी दी बधाई

उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात मुकेश रावत की पुत्री श्रेया रावत के गढ़वाल विश्वविद्यालय टिहरी परिसर से विधि (एल0एल0एम0) में गोल्ड मेडल हासिल करने पर डीजीपी उत्तराखण्ड़ अशोक कुमार ने भी उन्हें इस उज्ज्वल सफलता के लिये बधाई दी |

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments