Monday, May 6, 2024
HomeEntertainment'लीवॉइस' ने की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अपने कॉलेबोरेशन के शुरुआत...

‘लीवॉइस’ ने की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अपने कॉलेबोरेशन के शुरुआत की घोषणा

देहरादून, /मुम्बई, लीवॉइस ने स्टाइल आइकन और ब्रांड एंबेसडर, दीपिका पादुकोण के साथ अपने कॉलेबोरेशन के शुरुआत की घोषणा की। लीवॉइस x दीपिका पादुकोण एक ऐसा कलेक्शन है जो वास्तव में फैशन आइकन की सेंसिबिलिटी और ऑथेंटिक स्टाइल को परिभाषित करता है।

लीवॉइस ऑथेंटिक स्टाइल में निहित और पादुकोण की सिग्नेचर शैली के साथ अपडेट किया गया है , लीवॉइस x का यह पहला दीपिका पादुकोण कॉलेबोरेशन ताजगी और आत्मविश्वास का अनुभव महसूस कराता है। पादुकोण के सिग्नेचर पसंदीदा जैसे एथलेजर पीस, नुकीले फॉक्स लेदर पैंट और ओवरसाइज़्ड शर्ट के साथ यह कलेक्शन लीवॉइस के क्लासिक्स को जींस और डेनिम्स की अपनी रेंज के माध्यम से फिर से रिइमेजिन करता है।

लीवॉइस के साथ मेरे पहले कॉलेबोरेशन के साथ यह प्रयास था कि यह मेरी व्यक्तिगत शैली का एक प्रामाणिक प्रतिनिधित्व हो। और मुझे पूरा विश्वास है कि यह उस विजन पर खरे रहने में सक्षम हैं।” पादुकोण ने कहा।
यह कॉलेबोरेशन लॉन्ग वर्सिटी जैकेट, को-ऑर्ड स्वेटसूट, क्रॉप-टॉप और ब्रैलेट के माध्यम से पादुकोण की अल्ट्रा-कैज़ुअल स्टाइल शैली को जीवंत करता है। आप इसमें नुकीले लेदर पैंट और डेनिम जंपसूट भी देख सकेंगे। इसमें लीवॉइस की डेनिम की मॉडर्न और अपडेटेड इंटरप्रिटेशनस भी शामिल हैं, जिसमे 70 के दशक की नई हाई वेस्ट जींस एवं कट और स्यू वाइड लेग सिल्हूट के साथ एक्स्ट्रा लॉन्ग और क्रॉप्ड ट्रकर जैकेट, ओवरसाइज़्ड शर्ट की एक श्रृंखला, सॉफ्ट रोमांटिक टॉप्स विद ऑर्गेना स्लीव्स, इजी ग्राफिक टी-शर्ट और एलिवेटेड स्वेटशर्ट्स भी शामिल हैं। कुल मिलाकर इस कलेक्शन में सर्वोत्कृष्ट पीसेस हैं जो किसी भी वार्डरोब में बड़ी आसानी से शामिल हो जाएंगे।

“हम पूरी तरह से रोमांचित हैं कि लीवॉइस के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में दीपिका पादुकोण का यह पहला कॉलेबोरेशन इतना आइकॉनिक और व्यक्तिगत है। लीवॉइस ने हमेशा से ही ‘ऑथेंटिक सेल्फ एक्सप्रेशन में विश्वास किया है और बस यही इसका कॉलेबोरेशन है। हम दीपिका के साथ काम करना चाहते थे क्योंकि उनका अपना स्टाइल सेंस है और उपभोक्ताओं पर इसका प्रभाव है। रंग, कपड़े और सिल्हूट के बारे में उनकी समझ बेहद अद्वितीय और व्यक्तिगत है। इस कॉलेबोरेशन के साथ हम नए कपड़े, फिनिश और फिट को शामिल होते हुए देखते हैं। एथलेजर पीस, फॉक्स लेदर पैंट्स, लॉन्ग वर्सिटी जैकेट्स और यहां तक कि ओवरसाइज़्ड शर्ट्स की शुरूआत हमारे लिए अनजान टेक्सटाइल क्षेत्रों का पता लगाने और एक नए फैशन उपभोक्ता से रिलेट होने का एक तरीका है। ” संजीव मोहंती, एसवीपी एंड एमडी- साउथ एशिया, मिडिल ईस्ट एंड अफ्रीका, लीवॉइस

लीवॉइस x दीपिका कॉलेबोरेशन जिम्मेदारी से बनाया गया है, जोकि लीवॉइस की स्थिरता के प्रतिबद्धता के अनुरूप है। कॉलेबोरेशन लाइन का 60% नैतिक रूप से उत्पादित 100% लाइन के साथ स्थायी रूप से सोर्स किया जाता है। ऑर्गेनिक कॉटन, वुड पल्प से बने सुपर-सॉफ्ट टेनसेल, कॉटनाइज्ड हेम्प और डेनिम को ब्रांड की वाटरलेस टेक्नोलॉजी के साथ पेश करते हुए, लाइन उपभोक्ताओं को सबसे आगे स्थिरता के साथ एक अलग स्टेटमेंट की अनुमति देती है।

लीवॉइस x दीपिका पादुकोण कॉलेबोरेशन Levi के रिटेल आउटलेट, Levi.in और चुनिंदा पार्टनर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अक्टूबर 8 से उपलब्ध होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments