Thursday, May 9, 2024
HomeTrending Nowसत्वा योगा वैलफेयर सोसाइटी व खुशी चैरिटेबल सोसाइटी ने यमकेश्‍वर विधानसभा के...

सत्वा योगा वैलफेयर सोसाइटी व खुशी चैरिटेबल सोसाइटी ने यमकेश्‍वर विधानसभा के लिए द‍िए 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

देहरादून(ऋषिकेश), कोरोना महामारी के इस दौर में संक्रमितों और जरूरतमंदों की मदद के लिए विभिन्‍न धार्मिक और सामाजिक कार्य निस्‍वार्थ भाव से सेवा में लगे हैं। इसी क्रम में सत्वा योगा वैलफेयर सोसाइटी व खुशी चैरिटेबल सोसाइटी ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता को देखते हुए 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उप जिलाधिकारी यमकेश्वर को प्रदान किए।

रविवार को संस्था के अध्यक्ष आनंद मेहरोत्रा व कोषाध्यक्ष उपेंद्र रावत ने यमकेश्वर विधायक रितु खंडूड़ी के आग्रह पर 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर यमकेश्वर विधानसभा में उपयोग के लिए उप जिलाधिकारी मनीष सिंह व विधायक प्रतिनिधि अश्वनी गुप्ता को सौंपे। सत्वा योग वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष आनंद मल्होत्रा ने कहा कि कोविड महामारी के चलते संस्था पहले भी खाद्यान्न वितरण कर चुकी है।

आगे भी जरूरतमंदों की सेवा की जाएगी, विधायक प्रतिनिधि अश्वनी गुप्ता ने बताया कि विधायक के आग्रह पर संस्था की ओर से प्रदान किए गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में भिजवाए जाएंगे। इसमें कोविड सेंटर स्वर्ग आश्रम में दो, चैलूसैंण में दो, डाडामंडी में दो, जसपुर में एक, दुगड्डा में दो, पौखाल में दो, यमकेश्वर में दो, किमसार और कांडी खंड में एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिया जाएगा। जिससे कोविड के मरीजो को लाभ पहुंचेगा। इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष गुरूपाल बत्रा, विजेन्द्र बिष्ट, प्रीतम राणा, जितेंद्र आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments