Saturday, May 4, 2024
HomeTrending Nowभाजपा पार्षद दल ने एमएनए को ज्ञापन देकर की शीघ्र नाला सफाई...

भाजपा पार्षद दल ने एमएनए को ज्ञापन देकर की शीघ्र नाला सफाई की मांग

हरिद्वार 21 मई (कुलभूषण)  आगामी वर्षाकाल के दृष्टिगत नगर निगम क्षेत्र स्थित सभी नालों की सफाई को लेकर भाजपा पार्षद दल ने एमएनए कौस्तुभ मिश्रा को ज्ञापन देकर युद्ध स्तर पर नाला सफाई कराने की मांग की।
एमएनए को ज्ञापन सौंपते हुए भाजपा पार्षद दल के उपनेता राजेश शर्मा ने कहा कि विगत दिवस हुई बारिश ने मेयर के नाला सफाई कार्यों की पोल खोल दी हैं।

उपनेता अनिरुद्ध भाटी ने कहा कि अनेक बार मेयर को आग्रह करने व बोर्ड बैठक में प्रस्ताव पारित होने के बाद भी नाला सफाई का कार्य जमीनी स्तर पर प्रारम्भ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि कुम्भ मेले से मिली 4 मशीनों का प्रयोग भी नाला सफाई के लिए किया जाना चाहिए। साथ ही बड़े नालों के लिए टेण्डर अथवा आधुनिक उपकरणों की व्यवस्था होनी चाहिए।
पार्षद विनीत जौली व ललित सिंह रावत ने कहा कि सड़कों से कूड़ा उठाने व नालों की सफाई से निकले मलबे को तुरन्त उठाने की व्यवस्था होनी चाहिए।

एमएनए कौस्तुभ मिश्रा ने इस संदर्भ में भाजपा पार्षद दल को आश्वासन देते हुए कहा कि नालों की सफाई का कार्य युद्ध स्तर पर प्रारम्भ कराया जा रहा है। जहां 100 लोगों के नाला गैंग का गठन किया गया है वहीं नाला सफाई के लिए 3 जेसीबी की भी व्यवस्था की गयी है। क्षेत्रवार सेनेटरी इंस्पेक्टर को नाला सफाई की जिम्मेदारी दी गयी है। उन्हांेने कहा कि दो दिन के भीतर नाला सफाई का कार्य तेजी पकड़ लेगा।

इस अवसर पर पार्षद विवेक उनियाल, ललित सिंह रावत, विनित जौली, विकास कुमार विक्की, आशा सारस्वत, नितिन शर्मा, प्रशांत सैनी, नेपाल सिंह, राजेन्द्र कटारिया, शुभम मैंदोला, सचिन अग्रवाल, अनिल वशिष्ठ, पार्षद प्रतिनिधि विदित शर्मा, सचिन बेनीवाल, प्रीत कमल सारस्वत आदि ने एमएनए से अपने वार्ड में सफाई की समस्या रखी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments