Wednesday, May 8, 2024
HomeTrending Nowडैफोडिल सॉफ्टवेयर और विनोव सॉफ्टवेयर एंड सर्विसेज ने किया तुलाइट्स को भर्ती

डैफोडिल सॉफ्टवेयर और विनोव सॉफ्टवेयर एंड सर्विसेज ने किया तुलाइट्स को भर्ती

देहरादून, तुलाज़ इंस्टीट्यूट के प्रशिक्षण और प्लेसमेंट कार्यालय ने आज वर्चुअल पूल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया। तुलाज़ सहित 7 अन्य कॉलेजों के 300 से अधिक छात्रों ने इस प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लिया।

इस ड्राइव के लिए योग्य कोर्सेज बीटेक (सीएसई) ईसीई, बीसीए, एमसीए, बीबीए और एमबीए रहे। प्लेसमेंट ड्राइव्स का आयोजन डैफोडिल सॉफ्टवेयर में सॉफ्टवेयर डेवलपर व विनोव सॉफ्टवेयर एंड सर्विसेज में जूनियर एसोसिएट सॉफ्टवेयर डेवलपर के पद के लिए किया गया था। इंटरव्यू के पैनल के रूप में सीनियर एसोसिएट एचआर अंकिता त्यागी और हीना बच्छानी शामिल रहीं।

भर्ती प्रक्रिया अंकिता त्यागी और शाक्षी सिंह द्वारा एक संक्षिप्त परिचय के साथ शुरू हुई। इसके बाद एक ऑनलाइन टेक्निकल टेस्ट और टेलिफोनिक पर्सनल इंटरव्यू आयोजित हुए।

तुलाज़ इंस्टिट्यूट के बीटेक (सीएसई) के छात्र योगेश्वर मैथानी को डैफोडिल सॉफ्टवेयर गुड़गांव में 5 लाख प्रति वर्ष के पैकेज पर भर्ती करा गया। वहीँ तुलाज़ इंस्टिट्यूट के छात्र विकास खर्कवाल (बीटेक सीएसई) और अभिषेक दुबे (बीटेक सीएसई) को विनोव सॉफ्टवेयर एंड सर्विसेज नोएडा में 4.2 लाख प्रति वर्ष के पैकेज भर भर्ती करा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments