Saturday, May 4, 2024
HomeEntertainmentमसूरी : अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी, होटल में डॉक्टरों की...

मसूरी : अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी, होटल में डॉक्टरों की टीम ने की जांच

मसूरी, फिल्म शूटिंग के सिलसिले में मसूरी पहुँचे बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की सेहत अचानक बिगड़ गई। सूचना पर सिविल अस्पताल से चिकित्सकों की टीम होटल पहुंची और उनकी जांच की। डॉक्टरों के अनुसार अब उनकी सेहत में सुधार है।
मसूरी के जिला उपचिकित्सालय के सीएमएस डा. यतिन्द्र सिंह ने बताया कि मिथुन होटल सवाई में ठहरे हैं। शनिवार को होटल से फोन कर बताया गया कि वे अस्पताल आने में असमर्थ हैं। इसीलिए डॉक्टरों की टीम को होटल भेजा गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें जरूरी दवाएं दी, जिससे उन्हें आराम मिला।

उधर, मिथुन को एक फिल्म की शूटिंग के लिए लंढौर जाना था, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से उनके सीन की शूटिंग आज रद्द कर दी गई। सूत्रों के अनुसार मिथुन को उल्टी दस्त की शिकायत थी। पिछले दो दिनों से
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर भी इन दिनों पहाड़ों की रानी मसूरी में ठंड का लुत्फ उठा रहे हैं। शनिवार को अनुपम खेर ने कैमल बैक क्षेत्र की सैर की और प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई। इसके अलावा प्रसिद्ध लेखक और पद्मविभूषण रस्किन बॉन्ड से भी मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने अपनी किताब बेस्ट योर बेस्ट डे टुडे भेंट की। रस्किन बॉन्ड ने अनुपम खेर को अपनी आत्मकथा लोन फॉक्स डांसिंग की एक प्रति भेंट की। रस्किन बॉन्ड से मुलाकात का वीडियो अनुपम खेर ने अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर भी साझा किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments