Sunday, October 27, 2024
HomeNationalतलाक की अर्जी देने के बाद आईएएस टीना डाबी का पहला पोस्ट,...

तलाक की अर्जी देने के बाद आईएएस टीना डाबी का पहला पोस्ट, साझा की ये अहम जानकारी

तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद आईएएस टॉपर टीना डाबी ने सोशल मीडिया में अपना पहला पोस्ट लिखा है। वे अपने पति अतहर खान से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस पोस्ट में टीना ने हाल में पढ़ी गयी एक किताब का जिक्र किया है।

गौरतलब है कि टीना के पति अतहर खान भी आईएएस टॉपर रहे हैं। दोनों का चयन एक साथ भारतीय प्रशासनिक सेवा में हुआ था। दोनों ही ट्रैनिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आये और फिर शादी कर ली। शादी के करीब ढाई साल बाद रिश्तों में अनबन के चलते टीना ने अतहर से तलाक के लिए जयपुर की फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की।

टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक’ किताब की समीक्षा शेयर की है। उन्होंने अपने हाथ से लिखी हुई समीक्षा पोस्ट की है। टीना ने लिखा, ‘काफी समय बाद मेरा पोस्ट है। मैंने पिछले कुछ महीनों में बहुत सारी किताबें पढ़ी हैं। मैंने इस पोस्ट में कुछ पर अपने विचार रखे हैं। मैंने ऐसे अंश शामिल किये हैं जो मुझे सबसे अच्छे लगे। आशा है कि आप इसे पढ़ने में उतना ही आनंद लेंगे जितना मैंने किया है।

टीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरी तरफ से इस किताब की रेटिंग 10/10 है। एक दोस्त द्वारा मुझे इस किताब को पढ़ने का सुझाव दिया गया था। यह किताब इस वर्ष की सबसे अच्छी किताबों में से एक साबित हुई है। इसके अलावा टीना ने अपने पोस्ट में किताब के अच्छे उद्धरणों को भी साझा किया है।

आप को बता दें कि साल 2015 में सिविल सेवा परीक्षा टॉप करने वाली आईएएस टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर आमिर ने अलग होने का फैसला किया है। इसके लिए दोनों ने आपसी सहमति से फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी और इनका विवाह काफी सुर्खियों में भी रहा था।

रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद टीना और अतहर के रिश्ते में दरार उस वक्त आ गई जब टीना ने सोशल मीडिया पर अपने सरनेम से ‘खान’ हटा लिया। इसी के बाद अतहर ने भी इंस्टाग्राम पर टीना को अनफॉलो किया। माना जाता है कि इस विवाद के बाद दोनों के बीच कड़वाहटें बढ़ गईं।

उल्लेखनीय है कि 2015 की सिविल सेवा परीक्षा में टीना डाबी ने जहां शीर्ष स्थान हासिल किया था वहीं जम्मू-कश्मीर निवासी आमिर अतहर उल शफी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया था। अर्जी में दोनों ने कहा कि वह आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर रहे हैं। फिलहाल दोनों की तैनाती जयपुर में है।तलाक की अर्जी देने के बाद आईएएस टीना डाबी का पहला पोस्ट, साझा की ये अहम  जानकारी – Live Today | Hindi TV News Channel

बता दें कि टीना, वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं तो आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर तैनात हैं। टीना और आमिर की शादी जब होने वाली थी तब हिंदू महासभा ने इस पर एतराज जताते हुए इसे ‘लव जिहाद’ की साजिश करार दे डाला था। अब इनके तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद फिर विवाद शुरू हो सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments