Sunday, May 5, 2024
HomeTrending Nowभारत बंद को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस ने ठोकी ताल, तैयारी में जुटे...

भारत बंद को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस ने ठोकी ताल, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

देहरादून, किसान आंदोलन के समर्थन में भारत बंद पर अब कांग्रेस ने ताल ठोक दी, कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के निर्देश पर पार्टी के दो महामंत्री राजेंद्र शाह और नवीन जोशी आज दिन भर राज्य की तमाम जिला और नगर इकाइयों से इस बंद को सफल बनाने की तैयारियों में फोन द्वारा बातचीत में जुटे रहे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत और उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार की तानाशाही को नीतियों के चलते अब पानी सिर से ऊपर निकल चुका है इसलिए कांग्रेस नै कल के बंद को प्रतिष्ठा का विषय बना दिया है। राज्य के कांग्रेस मुख्यालय में प्रीतम सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता शहर की ओर निकलेंगे और इस बंद को पूर्णता सफल बनाने हेतु हर संभव सहयोग करेंगे ।

किसानों पर लादे गए तीन कानूनों को इन्होंने काले कानूनों की संज्ञा देते हुए कहा कि जब तक इन कानूनों को वापस नहीं करा देंगे चैन से नहीं बैठेगै। आज देर शाम तक कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के निर्देश पर पार्टी महामंत्री संगठन विजय सारस्वत उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप महामंत्री राजेंद्र शाह नवीन जोशी पूर्व राज्य मंत्री अजय सिंह नगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा ,युवा कांग्रेस महासचिव संगठन संदीप चमोली समेत तमाम संगठन के लोग बंद की तैयारी में जुटे रहे जुटे रहे । कांग्रेस ने अपने झंडे लेकर निकम्मी मोदी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने का फैसला किया है।उन्होंने कहा कि किसानों के साथ अन्याय कांग्रेस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और काले कानूनों को वापस ले जाए लिया जाए इसके लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments