Tuesday, April 30, 2024
HomeTrending Nowउत्तराखण्ड के पूर्व IG अंनतराम राम IPS व पूर्व IAS सुवर्धन शाह...

उत्तराखण्ड के पूर्व IG अंनतराम राम IPS व पूर्व IAS सुवर्धन शाह AAP में शामिल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी सदस्यता

देहरादून। दिल्ली में आज गुरुवार को उत्तराखण्ड पुलिस के पूर्व IG अंनतराम राम IPS व पूर्व उत्तराखण्ड चुनाव आयुक्त सुवर्धन शाह IAS ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने बताया कि अंनत राम चौहान व सुवर्धन शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। प्रवक्ता भट्ट ने कहा कि उत्तराखण्ड में प्रबुद्ध लोग आम आदमी पार्टी का लगातार दमन थाम रहे हैं।

भट्ट ने कहा कि जहां एक ओर बीजेपी सरकार उत्तराखण्ड के शहीदों के सपनों को साकार करने में विफल रही, और उत्तराखण्ड में बेरोजगारी, पलायन, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के मामलों में त्रिवेंद्र सरकार नाकाम साबित हुई। वहीं कांग्रेस आपस मे लड़-झगड़ कर गुटबाजी में लीन है। बीजपी और कांग्रेस दोनों को ही उत्तराखण्ड और उत्तराखण्ड के लोगों के सरोकारों से कोई लेना देना नहीं रह। ऐसे में लोग विकल्प के रूप में आप पार्टी की ओर देख ही नहीं रहे बल्कि आप का दामन थाम रहे हैं।

बता दें कि 2005 बैच के IPS रहे अंनतराम चौहान उत्तरकाशी व चमोली जिले में SP के पद पर रहे। इसके बाद वे नैनीताल के SSP रहे। साथ ही 2014 में DIG क्राइम CBCID रहे। 2018 में चौहान उत्तराखण्ड पुलिस में IG बने।

जबकि IAS सुवर्धन शाह उत्तराखण्ड के पूर्व राज्य निर्वाचन आयुक्त रह चुके हैं। दोनों ने आज गुरुवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी की विधिवत सदस्यता ग्रहण की।

उनका कहना है कि दिल्ली में जिस तरह से ईमानदारी से स्वास्थ्य शिक्षा और आम जनता से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता दी गई और जनता ने लगातार 3 बार आम आदमी पार्टी की सरकार को बरकरार रखा है, ऐसी तरह अब उत्तराखण्ड में भी आम आफ्मी पार्टी की सरकार बनेगी और आम जनता के कार्यों को सर्वोपरि रखा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments