Thursday, October 17, 2024
HomeTrending Nowआरओ और एआरओ मुख्य परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी

आरओ और एआरओ मुख्य परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी

देहरादून, उत्तराखंड़ लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी (RO/ARO) मुख्य परीक्षा 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट (psc.uk.gov.in) के माध्यम से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। यूकेपीएससी आरओ/एआरओ मेंस एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करना होगा। आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, अभ्यर्थियों को निर्देशित किया जाता है कि वे परीक्षा दिनांक 26.10.2024 को प्रातः 7:30 बजे एवं दिनांक 27.10.2024 को प्रातः 8:30 बजे तक प्रत्येक दशा में परीक्षा केन्द्र के मुख्य द्वार पर पहुंच जाए, जहां प्रत्येक अभ्यर्थी की सघन तलाशी ली जाएगी और प्रत्येक अभ्यर्थी की उसके प्रवेश पत्र एवं फोटो पहचान पत्र के साथ वीडियोग्राफी भी की जायेगी।
नोटिस में यह भी कहा गया है, अभ्यर्थियों को प्रवेश-पत्र (Admit Card) डाक द्वारा अलग से प्रेषित नहीं किये जायेंगे और अभ्यर्थी प्रवेश पत्र में अंकित महत्वपूर्ण निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करें।

इस दिन होगा एग्जाम
मुख्य परीक्षा 26 अक्तूबर को दो पालियों में आयोजित की जाएगी। पहली पाली सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक चलेगी और दूसरी पाली दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगी और 27 अक्तूबर को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक परीक्षा आयोजित होगी। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 137 पदों को भरना है।

एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड :
सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट (psc.uk.gov.in) पर जाएं।
अब होमपेज पर, आरओ/एआरओ एडमिट कार्ड 2024 लिंक पर क्लिक करें।
इसके बाद अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें। एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड कर लें। आगे की आवश्यकता के लिए एडमिट कार्ड का एक प्रिंटआउट ले लें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments