Thursday, October 3, 2024
HomeTechnologyफिक्की फ्लो उत्तराखंड़ आयोजित करेगा दो दिवसीय फ्लो बाजार, अभिनेत्री पूजा बत्रा...

फिक्की फ्लो उत्तराखंड़ आयोजित करेगा दो दिवसीय फ्लो बाजार, अभिनेत्री पूजा बत्रा करेगी उद्घाटन

देहरादून (दीपिका गौड़), फिक्की , फ्लो, उत्तराखंड़ द्वारा दो दिवसीय फ्लो बाजार, इस सप्ताहांत 5 और 6 अक्टूबर 2024 को दून में आयोजित किया जा रहा है।
स्थानीय प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में मीडिया को संबोधित करते हुए फिक्की , फ्लो, उत्तराखंड़ की चेयरपर्सन, डॉ. चारु चौहान ने बताया इस दो दिवसीय आयोजन का उद्घाटन 5 अक्टूबर को प्रसिद्ध अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल, पूजा बत्रा द्वारा किया जाएगा। फ्लो, बाज़ार एक ऐसा आयोजन है, जो जीवनशैली और फैशन ब्रांड्स को एक असाधारण मंच प्रदान करता है, जिनमें से कई ब्रांड महिला उद्यमियों द्वारा संचालित हैं। इसके साथ ही, स्थानीय व्यवसायी भी प्रमुख रूप से भाग लेंगे, जो उत्तराखंड की समृद्ध संस्कृति को प्रदर्शित करने वाले हस्तशिल्प और अनूठी वस्तुओं को प्रस्तुत करेंगे।
फ्लो, बाज़ार लगातार महिलाओं द्वारा संचालित व्यवसायों और स्थानीय कारीगरों के लिए एक सशक्त मंच प्रदान करता आ रहा है, जहां वे अपनी रचनात्मकता को प्रदर्शित कर व्यापक दर्शकों तक पहुंच सकते हैं। हमारा उद्देश्य महिलाओं के उद्यमिता में साथ-साथ सहयोग और आर्थिक सशक्तिकरण को बढ़ावा देना है, और उत्तराखंड की स्थानीय संस्कृति का जश्न मनाना है। यह आयोजन केवल एक शॉपिंग अनुभव से कहीं अधिक है, यह छोटे व्यवसायों का समर्थन करने और सामुदायिक भावना को प्रोत्साहित करने का एक अवसर है।”
यह दो दिवसीय आयोजन कई त्योहारों से संबंधित गतिविधियों से भरा होगा, जिनमें बच्चों के लिए एक कला प्रतियोगिता, देहरादून के स्थानीय प्रतिभाओं द्वारा लाइव परफॉर्मेंस, और ओलंपस हाई स्कूल के बच्चों द्वारा विशेष प्रस्तुति शामिल है। मेहमानों को स्वादिष्ट भोजन का भी आनंद लेने का मौका मिलेगा, जिससे परिवारों के लिए एक समृद्ध और उत्साहित वातावरण तैयार होगा।
दूसरे दिन, 6 अक्टूबर को समापन समारोह में सुश्री पी. रेनुका देवी, डीआईजी (कानून और व्यवस्था), उत्तराखंड पुलिस को मुख्य अतिथि होंगी। उनकी उपस्थिति इस रोमांचक और सशक्तिकरण से भरे सप्ताहांत का समापन करेगी, जो व्यवसायों और दर्शकों दोनों के लिए यादगार साबित होगा।
उन्होंने आगे कहा हम आप सभी को आमंत्रित करते हैं कि वे आएं, खरीदारी करें, आनंद लें और फ्लो बाज़ार में इन अद्भुत उद्यमियों और प्रतिभाओं का उत्साह वर्धन करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments