Wednesday, September 25, 2024
HomeTrending Nowजमीनी विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, एक की मौत, ग्राम प्रधान...

जमीनी विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, एक की मौत, ग्राम प्रधान सहित चार घायल

हरिद्वार, जनपद में जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार सुबह दो पक्ष आमनेसामने आ गये जिनके बीच जमकर लाठी डंडे चले। इस भिंड़त में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी वहीं ग्राम प्रधान सहित चार लोग गम्भीर रूप से घायल हुए है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं गांव में तनाव को देखते हुए सिविल अस्पताल से लेकर गांव तक पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
मामला मंगलौर थाना क्षेत्र के आमखेड़ी गांव का है। यहंा गांव में एक जमीन को लेेकर लम्बे समय से दो पक्षों में विवाद चल रहा था। आज सुबह एक बार फिर दोनो पक्ष आमने—सामने आ गये। जिनके बीच जमकर लाठी डंडे चले और विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। जिसके बाद दोनो पक्षों के बीच पथराव भी किया गया। इस दौरान एक ग्रामीण आजाद की मौके पर ही मौत हो गई.। जबकि ग्राम प्रधान रविंद्र सेवाराम और सुंदर सहित चार लोग घायल हो गए।
खूनी संघर्ष होने की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शांति कुमार पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे तब तक हमलावर मौके से भाग चुके थे पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया इसके बाद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया हैै। सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है मामले की जांच की जा रही है बताते चले कि इससे पहले भी जमीन को लेकर दोनों पक्ष सामने सामने आ चुके हैं और पूर्व में भी कई बार मारपीट की घटना हो चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments