Friday, September 20, 2024
HomeStatesUttarakhandजन समर्थन कार्यक्रम में उमडी भारी भीड़, समाज सेवी कुलदीप रावत को...

जन समर्थन कार्यक्रम में उमडी भारी भीड़, समाज सेवी कुलदीप रावत को विधान सभा चुनाव जिताने का लिया संकल्प

✍🏻 (देवेंद्र चमोली)
गुप्तकाशी- जाने माने समाज सेवी कुलदीप रावत के समर्थन मे आज केदार घाटी के नारायण कोटी में क्षेत्रीय जनता व जनप्रतिनिधियों ने जन समर्थन कार्यक्रम आयोजित किया गया। केदार घाटी के जन प्रतिनिधि, होटल ब्यवसायी, टैक्सी यूनियन, महिला मंगल दल, ग्राम पंचायत सरपंच, सहित केदार नाथ आपदा के प्रभावित भारी संख्यां में इस कार्यक्रम में शामिल हुए। भारी संख्या में जुटे छैत्रीय जनता व जन प्रतिनिधियों ने केदारनाथ विधान सभा के होने वाले उप चुनाव में समाज सेवी कुलदीप रावत को भावी विधायक बनाने का संकल्प लिया। इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित मातृ शक्ति का कुलदीप रावत के समर्थन में उत्साह देखते ही बन रहा था।
आज केदारनाथ विधान सभा छैत्र के नारायणकोटी में स्थानीय जनता व जन प्रतिनिधियों द्वारा समाज सेवी कुलदीप रावत के समर्थन में कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें छैत्र के प्रबुद्ध जनों, मातृ शक्ति, युवा शक्ति सहित सैकडो की संख्या में लोगों ने प्रतिभाग किया।
ग्राम प्रधान भेतसेम नारायण कोटी की प्रधान मीना देवी की अध्यक्षता में हुये इस कार्यक्रम में छैत्र के विभिन्न गाँवो से भारी संख्या मे पहुँची जनता ने समाज सैवी कुलदीप रावत को आगामी विधान सभा उप चुनाव में समर्थन देने का संकल्प लिया। कार्यक्रम मे भारी संख्या में पहुँची छैत्रीय जनता को सम्बोधित करते हुये वक्ताओं ने कुलदीप रावत का आभार ब्यक्त करते हुये कहा कि बिना किसी संबैधानिक पद पर रहते हुये उन्होने असहयाय, जरुरत मंदो, गरीबों की जो सेवा की है उसे नहीं भुलाया जा सकता है। 2013 की केदार नाथ आपदा हो या बीते 31 जुलाई की आपदा हो जिस तत्परता से कुलदीप रावत ने प्रभावितों व यात्रियों की मदद की उससे सरकार व अन्य जन प्रतिनिधियों को सबक लेना चाहिए। कार्यक्रम में पहुँची महिलाओं ने कहा कि कुलदीप रावत उनके हर सुख दुःख का साथी है। बिना पदों पर रहते हुये वे अपना समय व संसाधनों से जन सेवा में समर्पित है। वक्ताओं ने केदारनाथ छैत्र की जनता से अपील करते हुये कहा कि ऐसे ब्यक्ति को अपना आशीर्वाद देकर विधान सभा में भेजें। वक्ताओं ने कहा कि आज कुलदीप रावत के प्रयासों से प्रदेश के मुख्य मत्री पुष्कर सिंह धामी ने आपदा प्रभावितों के लिये 9 करोड़ स्वीकृत किये हैं। व केदार घाटी की सुध ली है।
कार्यक्रम में उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुये समाज सेवी कुलदीप रावत ने कहा कि वे सदैव से ही छैत्र के विकास व छैत्र की जनता के सुख दुःख में भागीदार रहे है। उनके द्वारा प्रदेश के मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी से छैत्र सहित केदार नाथ यात्रा से जुडे घोडा खच्चर संचालको, होटल ब्यसाइयों, टैक्सी यूनियन, टैंट संचालको सहित केदारनाथ छैत्र के आम जन की समस्याओं को रखा गया है जिस पर मुख्य मंत्री ने जल्दी ही समाधान करने का आश्वाशन दिया है। उन्होने कहा कि समाज सेवा उनमें कूट कूट कर भरी है लिहाजा वे जनता के सुख दुःख को भली भाँति समक्षते है व उसके समाधान के लिये वे हमेशा समर्पित रहेगें। इस अवसर पर मीना देवी प्रधान नारायणकोटी, सेवा निवृत्त तहसीलदार एम एल भेंतवाल, सेवा निवृत्त जिला पूर्ति अधिकारी किशोरी लाल पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष आलोक नेगी, पूर्व प्रधान उमेन्द्र रमोला, अमित मैखण्डी ,सुषमा देवी, योगिता देवी, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य धर्म सिंह सहित छैत्र के विभिन्न गाँवों के प्रधान एँव सैकडो की संख्या में उपस्थित मातृ शक्ति व जनता उपस्थित थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments