Friday, September 20, 2024
HomeStatesUttarakhandसहस्त्रधारा हेलीपैड के पास कार में महिला-पुरूष की लाश मिलने से मचा...

सहस्त्रधारा हेलीपैड के पास कार में महिला-पुरूष की लाश मिलने से मचा हडकंप, पुलिस जांच में जुटी

देहरादून, जनपद के थाना राजपुर क्षेत्र में दो लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सहस्त्रधारा हेलीपैड के पीछे नागल वाली रोड पर एक मारुति वैन में अचेत अवस्था में पाए गए एक पुरुष और महिला की मृत्यु की खबर सामने आई है। पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष राजपुर और उनकी टीम मौके पर पहुंचे, जहां एक वैगन आर टैक्सी सड़क किनारे खड़ी मिली।

वाहन के अंदर राजेश साहू (उम्र 50 वर्ष) और महेश्वरी देवी (उम्र 45 वर्ष) अचेत अवस्था में बैठे पाए गए। प्रारंभिक जांच में कोई संदिग्ध वस्तु या परिस्थितियां नहीं मिलीं। दोनों के परिजनों ने भी अब तक किसी प्रकार की शंका जाहिर नहीं की है।

*प्राथमिक जांच में सामने आई जानकारी:*

राजेश साहू, जो ड्राइवर का काम करता था, और महेश्वरी देवी, जो विधवा थीं, दोनों कांठ बांग्ला थाना राजपुर क्षेत्र के निवासी थे। पुलिस की प्राथमिक जांच में यह जानकारी मिली कि दोनों अत्यधिक शराब का सेवन करते थे। घटना के समय गाड़ी का इग्निशन ऑन था, और लगातार एसी के चालू रहने से गैस और तापमान के प्रभाव के कारण दोनों की मौत होने की संभावना जताई जा रही है।

*फॉरेंसिक टीम का निरीक्षण:*

फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, लेकिन वहां कोई संदिग्ध वस्तु या साक्ष्य नहीं मिले। पुलिस ने शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

*पुलिस द्वारा विस्तृत जांच जारी :*

पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास के लोगों से पूछताछ की है और सभी संभावित पहलुओं पर विस्तृत जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments