Sunday, September 22, 2024
HomeTrending Nowहरियाली तीेज के अवसर पर महाविद्यालय की छात्राओं ने लगायी मेहन्दी

हरियाली तीेज के अवसर पर महाविद्यालय की छात्राओं ने लगायी मेहन्दी

हरिद्वार( कुलभूषण )  एस.एम.जे.एन. (पी.जी.) काॅलेज में महाविद्यालय प्रशासन द्वारा हरियाली तीज के अवसर पर काॅलेज की बी.ए. पंचम सेमेस्टर की छात्रा पूजा गौड़, तनु, जौरिया नाज द्वारा महिला प्राध्यापकों व छात्राओं को मेहन्दी लगायी गयी।
महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. सुनील कुमार बत्रा ने हरियाली तीज की शुभकामनायें प्रेषित करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन का उद्देश्य छात्राओं में रचनात्मक प्रतिभा एवं उनकी कौशल सम्वर्धन को बढा़वा देना है। उन्होंने कहा कि यह हरियाली तीज भगवान शिव और पार्वती के पवित्र बन्धन को याद करने का अवसर है और महाविद्यालय में मातृशक्ति की भूमिका सदैव से महत्वपूर्ण रही है।
मुख्य अतिथि संस्कृत विभाग की पूर्व अध्यक्ष डाॅ. सरस्वती पाठक ने हरियाली तीज की शुभकामनायें प्रेषित करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन से छात्राओं के आत्मविश्वास में वृद्धि होती है और उन्होंने प्राचार्य डाॅ. सुनील कुमार बत्रा को ऐसे सफल आयोजन के लिए साधुवाद दिया।
हरियाली तीज के अवसर पर महाविद्यालय की बी.ए. प्रथम सेमेस्टर की छात्रा अदिति, यासमीन, वैष्णवी कौशिक, ललिता, अनुष्का, गुड्डी, अमिषा, पायल, खूशबु तथा महाविद्यालय की अनेक शिक्षिकाओं ने अपने हाथों पर मेहन्दी लगवायी।
इस अवसर पर मुख्य रूप से डाॅ. संजय कुमार माहेश्वरी, डाॅ. आशा शर्मा, डाॅ. पल्लवी राणा, डाॅ. रजनी सिंघल, डाॅ. मीनाक्षी शर्मा, श्रीमती रिंकल गोयल, श्रीमती रिचा मिनोचा, डाॅ. सरेाज शर्मा, डाॅ. पूर्णिमा सुन्दरियाल, डाॅ. पुनीता शर्मा, डाॅ. पदमावती तनेजा आदि शिक्षिकाओं सहित काॅलेज की अनेक छात्रा उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments