Saturday, June 22, 2024
HomeUncategorizedमूव ने नया प्रोडक्ट 'मूव कूल' लांच किया

मूव ने नया प्रोडक्ट ‘मूव कूल’ लांच किया

दर्द से राहत पाने के लिए क्रांतिकारी कोल्ड थेरेपी से प्रेरित खास इनोवेशन

देहरादून,: भारत के अग्रणी पेन रिलीफ ब्रांड मूव ने कोल्ड थेरेपी से प्रेरित एक क्रांतिकारी इनोवेशन ‘मूव कूल’ को लॉन्च किया है। मेन्थॉल की कूलिंग पावर से भरपूर, इस नए प्रोडक्ट को एक्टिव लाइफस्टाइल से जुड़ी चोटों, मोच, खिंचाव और मांसपेशियों में दर्द के कारण होने वाले मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द से राहत देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
दिसंबर 2021 में हुए रेकिट पेन इंडिया डीसीजी डिमांड सर्वे, जिसमें भारत के 4000 से अधिक उत्तरदाताओं ने हिस्सा लिया, इस सर्वे में शामिल करीब 8 प्रतिशत उत्तरदाताओ ने बताया कि उन्हें हुए अधिकांश दर्द का कारण खेलकूद या व्यायाम रहे हैं। मूव कूल मांसपेशियों में दर्द, मोच और खिंचाव जैसी फिटनेस से जुड़ी चोटों को ठीक करता है।
कनिका कालरा, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, हेल्थ एंड न्यूट्रिशन, रेकिट साउथ एशिया ने कहा, “भारत के सबसे भरोसेमंद पेन रिलीफ ब्रांडों में से एक, मूव बीते कई दशकों से भारतीयों को उनके दर्द का मुकाबला करने में मदद कर रहा है।
अनुपमा रामास्वामी, जॉइंट एमडी एवं चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, हवास वर्ल्डवाइड इंडिया ने कहा, “मूव भारत में पहली बार अपनी कूल थेरेपी पेश कर रहा है, ऐसे में हम चाहते हैं कि मूव कूल की शुरूआत बेहद प्रभावशाली होनी चाहिए।

मूव कूल भारत के सभी प्रमुख ऑफ़लाइन और ऑनलाइन रिटेल स्टोर पर जैल और स्प्रे जैसे दो सुविधाजनक विकल्पों में उपलब्ध है। इस रेंज में 10 ग्राम और 20 ग्राम जैल शामिल हैं जिनकी कीमत क्रमशः 60 रुपये और 110 रुपये है, वहीं स्प्रे में 15 ग्राम की कीमत 85 रुपये और 35 ग्राम की कीमत 186 रुपये है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments