Monday, May 20, 2024
HomeTrending Nowमशहूर सिंगर तुलसी कुमार टॉक शो 'इंडी है हम-सीजन 2' को करेंगी...

मशहूर सिंगर तुलसी कुमार टॉक शो ‘इंडी है हम-सीजन 2’ को करेंगी होस्ट

देहरादून।: वर्सटाइल सिंगर तुलसी कुमार जल्द ही ‘इंडी है हम-सीजन 2’ को होस्ट करने जा रही है। बता दें कि इस शो को 93.5 रैड एफएम और म्यूजिक लेबल टी-सीरीज द्वारा लांच किया गया है। यह शो रैड इंडीज़ का एक भाग है और एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ स्वतंत्र कलाकारों को समर्थन एवं प्रोत्साहन मिलता है।

कुल 12 सप्ताह का यह शो 13 फरवरी से लाइव होगा और इसका प्रसारण रैड एफएम तथा टी-सीरीज की सोशल मीडिया एकाउंट्स पर किया जाएगा।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर टी-सीरीज भूषण कुमार ने कहा, “पिछले कुछ सालों के दौरान हमें स्वतंत्र संगीत को तेज़ी से विकसित होते हुए देखा है। दर्शक भी नए कलाकारों को अपना रहे हैं और नई आवाज़ों को पसंद कर रहे हैं। हमें ख़ुशी है की तुलसी कुमार ‘इंडी है हम-सीजन 2’ की मेजबानी होस्ट और आरजे के रूप में करेंगी और उनके डेब्यू को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। हमें विश्वास है की दर्शक इस शो को खूब पसंद करेंगे और हर सप्ताह एक नए एपिसोड के लिए हमारे साथ जुड़ेंगे।”

शो के बारे में बात करते हुए, डायरेक्टर एवं सीओओ रैड एफएम एवं मैजिक एफएम निशा नारायणन ने कहा, “इंडी म्यूजिक को समर्थन देना रैड एफएम का सर्वविदित प्रयास है। एक बार फिर से टी-सीरीज के साथ जुड़ते हुए हमें बेहद ख़ुशी हो रही है। देशभर से स्वदेशी कलाकारों को एक मंच पर लाना और उनके संगीत को मुख्यधारा में शामिल करना हमारा उद्देश्य है।यह शो नए दौर के कलाकारों को दर्शकों से जोड़ेगा, जिन्होंने स्वतंत्र संगीत को नया आयाम दिया है और नहीं पीढ़ी को प्रेरित किया है।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments