Thursday, May 2, 2024
HomeNationalनाबालिग को भगाकर ले गया मामा, किया दुष्कर्म; ग्वालियर में चढ़ा पुलिस...

नाबालिग को भगाकर ले गया मामा, किया दुष्कर्म; ग्वालियर में चढ़ा पुलिस के हत्थे

देहरादून, जेएनएन। नाबालिग भांजी को भगाने और उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित मामा को पुलिस ने ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने अपनी भांजी को सात दिनों से होटल में रखा हुआ था। रायपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नाबालिग को अगवा करने और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि क्षेत्र की एक महिला ने बीते 30 अक्टूबर को प्रार्थना पत्र दिया था कि उनकी 17 वर्षीय बेटी 29 अक्टूबर को बिना बताए घर से कहीं चली गई। प्रार्थना पत्र के आधार पर गुमशुदगी दर्ज की गई। पुलिस जांच में सामने आया कि 29 अक्टूबर से नाबालिग का मामा नैनागढ़ रोड सिद्धार्थ कॉलोनी मुरैना मध्य प्रदेश निवासी अरुण चौहान भी गायब है। पुलिस ने शक के आधार जब उसकी मोबाइल लोकेशन खंगाली तो वह ग्वालियर की पाई गई। कॉल रिकॉर्ड निकालने पर पता लगा कि दोनों के बीच लंबी बातचीत होती थी।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम के साथ नाबालिग के स्वजनों को भेजा गया। पुलिस ने आरोपित कोग्वालियर के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया, जबकि नाबालिग को बरामद करते हुए उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है।

पीड़िता की मां के चाचा का बेटा है आरोपित

एसओ ने बताया कि आरोपित अरुण चौहान पीड़ित नाबालिग की मां के चाचा का बेटा है। वह कभी-कभार अपनी बहन के पास देहरादून आता था। इसी दौरान उसकी भांजी के साथ बातचीत हुई। रिश्तेदार होने के कारण किसी ने उस पर शक भी नहीं किया। उन्होंने बताया कि आरोपित 29 अक्टूबर को देहरादून आया और किशोरी को ग्वालियर ले गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments