Sunday, September 22, 2024
HomeTrending Nowकांग्रेस नेता की युवतियों ने कर दी धुनाई, फोन पर करता था...

कांग्रेस नेता की युवतियों ने कर दी धुनाई, फोन पर करता था अश्लील बातें, वीडियो वायरल

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष की पिटाई का वीडियो सामने आया है। आरोप है कि कांग्रेस नेता फोन पर युवतियों से अश्लीलता करता था। तंग आकर दो युवतियों ने आरोपी की सरेराह जूते-चप्पलों से पिटाई कर दी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कांग्रेस नेता ने खुद पर लगाए गए आरोपों को झूठा बताते हुए किसी भी प्रकार की जांच कराने की बात कही है। इस मामले में एसपी जालौन डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की हा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फोन पर अश्लील बातें करने का आरोप मामला जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड का है। रविवार को दो युवतियों ने कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को पकड़ लिया और और सरेराह जूते-चप्पलों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। युवतियों के मुताबिक, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा उनको फोन करके अश्लील बातें करते है। यही नहीं गालियां भी देते हैं। युवतियों ने बताया कि उन्होंने मामले की शिकायत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सिंह उर्फ लल्लू से की थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।युवतियों ने बताया कि जिलाध्यक्ष कहते हैं कि पुलिस उनकी जेब में है, कोई उनका कुछ नहीं पाएगा।

आरोपी ने कहा- किसी भी जांच के लिए तैयारी हूं

जिलाध्यक्ष की हरकतों से आजिज आकर युवतियों ने उसकी सरेराह पिटाई कर दी। मामले में आरोपी जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा का कहना है कि माया सिंह परिहार नाम की लड़की को उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी में सचिव बनाया था, लेकिन महोबा में मीटिंग के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से इसको हटाने की सिफारिश कर दी थी। इसके पहले उन्होंने लड़की के मकान का लेंटर डाला था, जिसमें उनकी गारंटी पर एक दुकान से बिल्डिंग मैटेरियल का सामान उधार लिया था, लेकिन जब उधार पैसा वापस मांगा तो लड़कियों ने उसे धमकी दी और प्रदेश अध्यक्ष से शिकायत भी की। अनुज मिश्रा का कहना है कि वह किसी भी प्रकार की जांच कराने के लिए तैयार हैं, उन्होंने आज तक किसी से साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया है। इस मामले में एसपी जालौन डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की हा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments