Friday, May 3, 2024
HomeTrending Nowनोडल अधिकारी डा0 शाक्य ने किया कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

नोडल अधिकारी डा0 शाक्य ने किया कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

हरिद्वार अगस्त 31 (कुल भूषण शर्मा)दूधाधारी चैक स्थित बाबा बरफानी चिकित्सालय में बने 200 बैड के कोविड 19 केयर सेन्टर में ़ऋषिकुल आयुर्वेद कालेज के चिकित्सको की टीम द्वारा लगातार मरीजो की देखभाल डा0 रेनू प्रसाद के साथ डा0 यादवेन्द्र यादव,डा0 हेमराज,डा0 अक्षत उनकी सेवा कर रहे है। यह जानकारी मेडिकल फैसिलिटीज नोडल अधिकारी डा0 नरेश चैधरी ने दी उन्होने बताया की जिलाधिकारी सी रविश्ंाकर के निर्देश पर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 एस0के 0 झा व सी0सी0 सेंन्टर नोडल अधिकारी डा0 एच0डी0 शाक्य ने चिकित्सको की टीम को इस चिकित्सालय में तैनात किया हैजिससे की तत्काल क्षेत्र में पाये जाने वाले कोविड 19 के मरीजो को चिकित्सा सेवाए उपलब्ध हो सके।

सोमवार को नोडल अधिकारी डा0 एच0डी0 शाक्य एवं डा0 नरेश चैधरी ने सी0सी0सेन्टर का निरीक्षण किया और चिकित्सीय टीम से समस्याओं के बारे में पूछा तोउन्होंने कहा कि हमें कोरोना के रोगियों की सेवा करने में जो सन्तुष्टि मिलती है उससे बड़ा हमारे लिए कोई पुण्य कार्य नहीं है। डा0 एच0डी0 शाक्य ने कहा कि वास्तव में इस तरह की चुनौतीपूर्ण चिकित्सीय सेवा के लिए तत्पर रहना काबिले तारीफ है और सी0सी0सन्टर में इस प्रकार की ड्यूटी के लिए तत्परता सभी चिकित्सकों,पैरामेडिकल स्टाफ के लिए मोटीवेशन का कार्य करेगी।

डा शाक्य ने डा0 नरेश चौधरी एवं उनके द्वारा लगाई गई चिकित्सा टीम का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि इस तरह की समर्पण भावना यदि सभी में होगी तो वो दिन दूर नहीं जब कोरोना जैसी महामारी से डर तो खत्म होगा ही और इस महामारी से सम्पूर्ण जनसमाज मुक्त होगा। सी0एम0ओ0 आफिस के चिकित्सक डा0 विनय सिंह ने भी चिकित्सीय टीम की सराहना की।।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments