Friday, October 18, 2024
HomeTrending Nowजिओ कम्पनी की खुदाई की हो निष्पक्ष जांच: सुनील अग्रवाल

जिओ कम्पनी की खुदाई की हो निष्पक्ष जांच: सुनील अग्रवाल

हरिद्वार 24 अगस्त (कुल भूषण शर्मा),  जिओ कम्पनी द्वारा नगर निगम से ली गई अनुमति के सापेक्ष अधिक खुदाई किये जाने से आक्रोशित भाजपा पार्षद दल ने एमएनए की अनुपस्थिति में एसएनए तनवीर मारवाह को ज्ञापन देकर जिओ कम्पनी द्वारा की जा रही खुदाई की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की ।

भाजपा पार्षद दल के नेता सुनील अग्रवाल गुड्डू ने कहा कि जिओ कम्पनी द्वारा मानकों को ताक पर रख कर अनुमति से अधिक खुदाई नगर निगम सीमा में की जा रही है अनुमति से अधिक खुदाई की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए जिससे नगर निगम को राजस्व की प्राप्ति हो सके।
पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि जिओ कम्पनी ने विगत वर्षों में कितने किमी खुदाई केबल डालने के लिए की है इसकी तकनीकी जांच नगर निगम को शीघ्र करानी चाहिए। साथ ही इस बात का भी खुलासा होना चाहिए है कि जिओ कम्पनी ने मेयर व मेयरपति की शह पर अनुमति से अधिक खुदाई कैसे की इसका आंकलन कर अनुमति से अधिक खुदाई के राजस्व की वसूली नगर निगम को जिओ कम्पनी से करनी होगी। ।

पार्षद दल के उपनेता राजेश शर्मा ने कहा कि मेयर की हठधर्मिता के चलते नगर निगम के मूल कार्य सफाई व्यवस्था, पथ प्रकाश व्यवस्था बदहाल स्थिति में है ऐसे में जिओ कम्पनी ने मात्र 1400 मी की अनुमति लेकर कई किमी सड़क शहर में खोद दी है। इसे भाजपा पार्षद दल बर्दाश्त नहीं करेगा। ।
एसएनए तनवीर मारवाह ने भाजपा पार्षद दल के नेताओं को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही इस संदर्भ में उचित कार्रवाई की जायेगी। यदि अनुमति से अधिक खुदाई की गयी है तो उसकी जांच करवाकर नियमानुसार राजस्व वसूली की जायेगी। ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments