Friday, September 20, 2024
HomeTrending Nowउत्तरकाशी : कालेश्वर मार्ग का नगर पालिका,सिंचाई और राजस्व टीम के साथ...

उत्तरकाशी : कालेश्वर मार्ग का नगर पालिका,सिंचाई और राजस्व टीम के साथ जिलाधिकारी ने किया स्थलीय निरीक्षण

(रामचंद्र उनियाल) उत्तरकाशी , जोशियाड़ा कालेश्वर कालोनी में गत दिनों तेज बारिश से नालियों के जरिए बरसाती पानी मकानों में आ जाने से बीते दिन कालेश्वर कॉलोनी के लोग बरसाती पानी से निजात पाने के लिए जिलाधिकारी से मिलने जिला कार्यालय आएं थे। इसी परिप्रेक्ष्य में जिलाधिकारी श्री मयूर दीक्षित ने आज कालेश्वर मार्ग का नगर पालिका, सिंचाई व राजस्व टीम के साथ स्थलीय निरीक्षण कर हालात का जायजा लिया।

जिलाधिकारी ने कालेश्वर मार्ग का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि तत्काल निजात के लिए तेज बारिश से जो गुल व नहर में पत्थर मिट्टी आयी है उसे खच्चर व मजदूर लगाकर साफ कराना सुनिश्चित करें। साथ ही ग्रामीणों को बरसाती पानी से निजात दिलाने के लिए 3 दिन के भीतर सुनियोजित प्लान बनाने के निर्देश दिए। इस हेतु पूरे क्षेत्र की ड्रोन कैमरे से फ़ोटो व वीडियो ग्राफी कराना सुनिश्चित करें।ताकि नाली निर्माण हेतु बेहतर प्लान बनाकर ग्रामीणों की समस्याओं का हल किया जा सके।

निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी भटवाड़ी देवेंद्र सिंह नेगी, अधिशासी अभियंता सिंचाई विभाग,अधिशासी अधिकारी नगर पालिका हयात सिंह रौतेला भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments