Monday, May 6, 2024
HomeStatesDelhiभारत के सबसे बड़े फ्री टू प्ले ऑनलाइन पोकर टूर्नामेंट का आयोजन...

भारत के सबसे बड़े फ्री टू प्ले ऑनलाइन पोकर टूर्नामेंट का आयोजन जल्द

नई दिल्ली:-ब्लिट्जपोकर, डैन बिलजेरियन का आधिकारिक पोकर रूम, भारत के सबसे बड़े फ्रीरोल पोकर टूर्नामेंट ‘डैन बिलजेरियन फ्रीरोल’ को भारत में लेकर आया है। इस टूर्नामेंट की ईनामी राशि 1 मिलियन रुपये है। विजेता को पुरस्‍कार में हार्ले डेविडसन स्‍ट्रीट 750 सुपरबाइक भी मिलेगी और उसे लॉस एंजलिस,यूएसए जाने का भी मौका मिलेगा। टूर्नामेंट शनिवार, 22 अगस्‍त 2020 को खेला जाएगा और खिलाड़ी ब्लिट्जपोकर वेबसाइट एवं एप्‍प पर फ्री में टूर्नामेंट के लिए रजिस्‍टर करा सकते हैं।

फ्री टु प्‍ले ऑनलाइन पोकर टूर्नामेंट फॉर्मेट टेक्‍सास होल्‍ड’एम है और सभी कौशल स्‍तर के खिलाड़ियों का इस फ्रीरोल में हिस्‍सा लेने के लिए स्‍वागत है।

भारत में ब्लिट्जपोकर के पहले बड़े फ्रीरोल पोकर टूर्नामेंट के लॉन्‍च पर टिप्‍पणी करते हुए, डैन बिलजेरियन ने कहा, “जब मैंने भारत में पोकर प्रोडक्‍ट लॉन्‍च करने का फैसला किया, मैं इसे सही तरीके से करना चाहता था। यह भारत का सबसे बड़ा फ्रीरोल पोकर टूर्नामेंट है। टूर्नामेंट सभी के लिए खुला है, और विजेता को 1 मिलियन रुपये के नगद ईनाम, हार्ले डेविडसन सुपरबाइक और मेरे साथ पार्टी करने के लिए लॉस एंजलिस के दौरे के साथ ही शानदार पुरस्‍कार मिलेंगे।”

ब्लिट्जपोकर 10 अगस्‍त 2020 को भारत में लॉन्‍च हुआ था और तब से ही यह पोकर खिलाड़ियों में काफी हिट है। यह एप्‍प खिलाड़ियों को जीरो से लेकर कम से कम जमा राशि के साथ रियल कैश जीतने में मदद करता है। ब्लिट्जपोकर की एक सपोर्ट टीम भी है जोकि कॉल, चैट, ईमेल और सोशल मीडिया पर उपलब्‍ध रहती है और सभी खिलाड़ियों के सवालों का जवाब देती है ताकि वे बिना किसी परेशानी के गेम खेल सकें और कैश आउट/डिपॉजिट कर सकें।

फ्रीरोल टूर्नामेंट के नियम व शर्तों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.blitzpoker.com पर जाएं और इंस्‍टाग्राम पर @blitzpokerofficial फॉलो करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments