एफ15 के लॉन्च के साथ ओप्पो ने भारत में अपना एफ सीरीज़ का पोर्टफोलियो मजबूत किया

देहरादून , स्टाईल के साथ नए साल की शुरुआत करते हुए, अग्रणी ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड, ओप्पो ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन, ओप्पो एफ15 लान्च किया है। ओप्पो की लोकप्रिय एफ सीरीज़ का नया उत्पाद, एफ15 डिज़ाईन के मामले में अद्वितीय है। यह केवल 7.9 मिमी पतला और 172 ग्राम वजन का है। इस स्लीक स्मार्टफोन में लेज़र लाईट-रिफ्लेक्टिव बैक कवर है, जो इसकी खूबसूरती बढ़ाकर स्टाईल पसंद करने वाले युवाओं के लिए एक आदर्श स्मार्टफोन प्रस्तुत करता है। ओप्पो एफ15 में 48 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ अल्ट्रा-वाईड एंगल मैक्रो क्वाडकैम सेटअप है, जो फोटोग्राफी का बहुत प्रभावशाली अनुभव प्रस्तुत करता है। लाईटनिंग ब्लैक एवं यूनिकार्न व्हाईट कलर्स में उपलब्ध ओप्पो एफ15 स्टाइलिश अल्ट्रा-पोर्टेबल है एवं आन-द-गो रहने के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन है। यह डिवाईस 24 जनवरी से आनलाईन एवं आफलाईन स्टोर्स पर 19,990 रु. के आकर्षक मूल्य में मिलेगा।

एफ15 के साथ ओप्पो का उद्देष्य इस मूल्य वर्ग में अपने ग्राहकों को बेहतरीन टेक्नालाजी उत्पाद प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता मजबूत करना है।

इस लान्च के बारे में श्री सुमित वालिया, वाईस प्रेसिडेंट – प्रोडक्ट एवं मार्केटिंग, ओप्पो इंडिया ने कहा, ‘‘ओप्पो उपभोक्ताओं को सर्वश्रेश्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए सीमाओं का विस्तार करने में यकीन करता है। एफ सीरीज़ इस दृश्टिकोण का प्रमाण है और उपभोक्ताओं की पसंद के अनुरूप अनेक खूबियां प्रस्तुत कर रही है। एफ सीरीज़ में हमारा नया उत्पाद, ओप्पो एफ15 न केवल मनोरंजन, रचनात्मकता एवं स्पीड के नए आयाम प्रस्तुत करेगा, बल्कि अतुलनीय स्टाईलिष डिज़ाईन भी प्रदान करेगा। हमारा मानना है कि यह युवाओं को आकर्षित करेगा, जो अपने स्मार्टफोन से बेहतरीन परफार्मेंस एवं इसकी क्षमताओं का प्रदर्शन करना चाहते हैं।’’