नंदा देवी राजजात के साथ विंटर कार्निवाल संपन्न

44

मसूरी (दीपक सक्सेना) । विेटर लाइन कार्निवाल का भव्य समापन विधायक गणेश जोशी ने किया। इस मौके पर उन्होंने कार्यक्रम में सहयोग करने वालों को सम्मानित किया। वहीं इससे पूर्व शहीद स्थल पर अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया वहीं नंदा देवी राजराज यात्रा का मनमोहक प्रस्तुति के साथ समापन किया गया।

विंटर लाइन कार्निवाल के समापन पर शहीद स्थल पर मनमोहक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। इस मौके पर जहां गीत व संगीत के कार्यक्रम आयोजित हुए वहीं हेमंत बुटोला एवं टीम ने गढवाली लोक नृत्य एवं गीत प्रस्तुत किए। समापन के मौके पर विधायक गणेश जोशी ने कहा कि विंटर लाइन कार्निवाल मसूरी मे पर्यटन को बढाने के लिए आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन छह दिनों में पर्यटकों ने जमकर आनंद लिया गया होगा।

ऐसे उत्सवों से बाहर से आने वाले पर्यटकों को यहां की संस्कृति की जानकारी मिलती है तथा इसका लाभ यहां के पर्यटन को मिलता है। इस मौके पर उन्होंने कार्निवाल में सहयोग करने वालों को सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त किया व कहा कि कार्निवाल से मसूरी के पर्यटन को बढावा मिलेगा।

इस मौके पर उन्होंने भी कार्यक्रम को सफल बनाने वाले विभागों व सहयोगियों को सम्मानित किया। इससे पूर्व मालरोड पर अनेक कार्यक्रम आयोजित किए गये। कार्यक्रम का संचालन अनिल गोदियाल ने किया। इस मोके पर एसडीएम मीनाक्षी पटवाल, उत्तराखंड होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप साहनी, पालिका अधिशासी अधिकारी एमएल शाह सहित सभासद मौजूद रहे।