पति ने मनमानी करने से रोका तो पत्नी ने रच डाली हत्या की साजिश

नई दिल्‍ली: राजधानी दिल्ली में अवैध संबंध को लेकर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रच दी। इस साजिश में पत्‍नी खुद भी पूरी वारदात के समय मौके पर मौजूद रही। लेकिन इनकी साजिश कामयाब नहीं हो सकी, क्‍योंकि पति की जान बच गयी। इस मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर में 1 सिंतबर को घटी है। दरसअल, बाबू नाम के शख्‍स को अपनी पत्नी बेवफाई का पता चल चुका था। इसी बात को लेकर बाबू ने अपनी पत्नी सुनीता को फटकार लगाई। सुनीता ने ये बात अपने प्रेमी मनोज को बताई तो दोनों ने मिलकर बाबू को अपने रास्ते से हटाने की ठान ली। 1 सिंतबर को बाबू इलाके के राम मंदिर से लौट रहा था। तभी सुनीता ने मनोज के साथ मंदिर के पास बाबू का रास्ता रोका और फिर मनोज ने बाबू को गोली मार दी।

बाबू पर 2 राउंड फायरिंग करके मनोज वहां से फरार हो गया, लेकिन किस्मत से गोली बाबू के पैर में लगी। वहां पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद बाबू की मां ने राजौरी गार्डन थाने में शिकायत दी। पुलिस ने थोड़ी देर की मशक्कत के बाद दोनों आरोपी सुनीता ओर मनोज को गिरफ्तार कर लिया है। मनोज के पास से पुलिस ने दो पिस्टल और सुनीता के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।