फोन पर हुआ प्यार फिर दोनों ने शादी कर ली लेकिन पति ने उसे छोड़ दिया, इसके बाद हसीना ने उठाया ये कदम

फोन पर दोस्‍ती, फिर प्‍यार व शादी और अब प्रेमी से पति बने युवक का पहचानने तक से इनकार। यह कहानी है छपरा की हसीना खातून की। हसीना ने पहले तो पति सागर कुमार को मनाने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो अचानक उसके घर पर आ धमकी। ससुराल के सामने उसके धरना के कारण जो हाई वोल्‍टेज ड्रामा हुआ, उसे देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। घटना गया के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित तेलबिगहा मोहल्ला की है।

हसीना खातून अचानक गया के तेल बिगहा मोहल्‍ला के युवक सागर कुमार के घर आ धमकी। वहां सागर तो नहीं मिला, लेकिन उसने घरवालों को अपनी प्रेम कहानी बता अब ससुराल में ही रहने की इच्‍छा जताई। हालांकि, घरवाले राजी नहीं हुए। इसके बाद हसीना ने सागर के घर के सामने ही धरना दे दिया। घटना की जानकारी जंगल की आग की तरह फैल गई। वहां भारी भीड़ जमा हो गई। हसीना ने बताया कि एक माह पहले सागर ने उससे शादी कर ली थी। दोनों तब से जालंधर में रह रहे थे, लेकिन अचानक वह गया आ गया। इसके बाद वह सागर की खोज में आई है।

सोमवार के हसीना के इस हाई वोल्‍टेज हंगामा को लेकर सागर के घरवालों ने कहा कि उन्‍हें इस शादी की जानकारी नहीं है। उन्‍होंने हसीना के दावे को खारिज किया। उधर, कोतवाली थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि हसीना ने जुलाई में सागर सहित उसके परिजनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। सागर इसके बाद से घर पर नहीं मिल रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।