गर्लफ्रेंड के साथ कर था पार्टी, पत्नि और बेटे ने कर डाली धुना

हरिद्वार। महिला पीआरडी के साथ ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहे युवक को उसकी पत्नी और बेटे ने पकड़ लिया। दोनों ने मिलकर उसकी पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवक का काफी समय से महिला पीआरडी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसका खुलासा गुरुवार रात को हुआ।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार रात को ज्वालापुर निवासी एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहा था। तभी पीछे से युवक की पत्नी और बेटा वहां आ पहुंचे। अन्य महिला के साथ पति को देखकर पत्नी गुस्से में आ गई और दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। पति को खरीखोटी तो सुनाई ही साथ ही महिला पीआरडी के साथ गालीगलौज भी की। जब रेस्टोरेंट में हंगामा हुआ तो मौके पर एसएसआई सुनील रावत पहुंच गए।

सभी को पुलिस कोतवाली ले आई। पुलिस ने दोनों से काफी देर पूछताछ की। मालूम हुआ कि दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस बात का पता पत्नी को नहीं था। पुलिस ने कई घंटे की पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया। पत्नी ने पुलिस को कार्रवाई करने से इनकार कर दिया था। एसएसआई सुनील रावत ने बताया कि दोनों को वापस भेज दिया गया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा था।
युवक के कपड़े भी फाड़े महिला अपने पति को कोतवाली में ही छोड़कर चल दी। बेटे ने भी ऐसा ही किया। बेटे ने पिता के साथ मारपीट की। मारपीट इतनी बुरी तरह की थी कि पिता के कपड़े भी फाड़ दिये थे।