जानिए नया फीचर: WhatsApp में स्मार्टफोन ऐप वाले कई फीचर्स, अब आपकी चैट रहेगी सुरक्षित

197

नई दिल्ली, । इस फीचर के माध्यम से आप एक बार में ही कई सारे फोटोज अपने फ्रेंड्स को भेज सकते हैं। एलबम फीचर के जरिए आप अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स को एक साथ पूरा एलबम भेज सकते हैं। इस फीचर को अभी एंड्रॉइड यूजर्स के लिए रोल आउट नहीं किया गया है लेकिन इसे जल्द ही वेब यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है।
WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, WhatsApp इन फीचर्स पर काम कर रहा है और जल्द ही इसे वेब यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है।

WhatsApp में ऐसे एक्टिवेट करें फिंगरप्रिंट लॉक फीचर इसके अलावा WhatsApp ने पिछले दिनों ही थर्ट पार्टी स्टीकर को स्मार्टफोन ऐप्स के लिए रोल आउट किया था। इस फीचर को भी जल्द ही वेब के लिए भी रोल आउट किया जा सकता है। वहीं, इंस्टैंट मैसेजिंग सर्विस जल्द ही ग्रुप स्टीकर्स जैसे फीचर्स को भी इंट्रोड्यूस कर सकता है।  WhatsApp ने कल ही एंड्रॉइड बीटा यूजर्स को लिए फिंगरप्रिंट लॉक फीचर को इंट्रोड्यूस किया है। इस फीचर को कुछ महीने पहले ही iOS यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया था।

WhatsApp Stickers के अलावा पिछले साल iOS के लिए रोल आउट किए गए एलबम फीचर को भी WhatsApp Web के लिए रोल आउट किया जाएगा। इस फीचर के माध्यम से आप एक बार में ही कई सारे फोटोज अपने फ्रेंड्स को भेज सकते हैं। एलबम फीचर के जरिए आप अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स को एक साथ पूरा एलबम भेज सकते हैं। इस फीचर को अभी एंड्रॉइड यूजर्स के लिए रोल आउट नहीं किया गया है लेकिन इसे जल्द ही वेब यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है।