उम्दा स्वदेशी उत्पादों और त्योहारी सामान की आकर्षक रेंज के साथ वालमार्ट इंडिया कर रही है दीपावली का स्वागत

कोटा,  । इस दीपावली वालमार्ट इंडिया अपने सदस्यों के लिए हाई क्वालिटी उत्पादों की शानदार रेंज लेकर आई है, जिन्हें देश में ही विकसित किया गया है। ये उत्पाद सभी बैस्ट प्राइस मॉडर्न व्होलसेल स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

बैस्ट प्राइस स्टोर्स ’फेस्टिव डिलाइट्स’ का डेस्टिनेशन हैं यहां उपलब्ध हैं भिन्न-भिन्न प्रकार प्रोडक्ट व स्मार्ट सॉल्यूशन जो बिजनेस पार्टनरों, कर्मचारियों और ग्राहकों के लिए आकर्षक भी हैं और इनोवेटिव भी। सदस्यगण चॉकलेट से मेवों तक, इलेक्ट्रॉनिक्स से घर के सामान तक, सेलिब्रेशन पैक से कॉर्पोरेट गिफ्ट तक बहुत कुछ खरीद सकते हैं।

 

95 प्रतिशत से अधिक उत्पाद भारतीय बाजारों से ही खरीदे गए हैं; बहुत से एमएसएमई सप्लायरों के साथ विकसित किए गए हैं

रु. 50 से लेकर रु. 20,000 की रेंज में एक ही छत के नीचे अनूठे व इनोवेटिव गिफ्टिंग सॉल्यूशंस की व्यापक रेंज

वालमार्ट के अपने हाई क्वालिटी ब्रांडों ’ग्रेट वैल्यू’, ’मैम्बर्स मार्क’ और ’ऑन’ की आकर्षक रेंज तथा कई नए व भिन्न उत्पाद क्लासिक, सुपर, प्रीमियम, ग्रैंड, रॉयल, डायमंड व प्लेटिनम श्रेणियों के तहत उपलब्ध हैं। उम्दा व आकर्षक पैकेजिंग में उपलब्ध ये आइटम सदस्यों की विशिष्ट जरूरत को पूरा करने के लिए बनाए गए हैं। इस रेंज में खाद्य व गैर-खाद्य दोनों किस्म की चीजें शामिल हैं जैसे मेवे, लड्डू पैक व सोन पापड़ी, कुक वेयर, ऐम्बॉस्ड ग्लास मग, कॉफी मग, फ्लीस ब्लैंकेट आदि। वालमार्ट के अपने ब्रांड पैक, कीमत व क्वालिटी का ऐसा संयोजन पेश कर रहे हैं जो इस फेस्टिव सीजन बाजार में उपलब्ध नहीं हैं और ये अपने सदस्यों की जरूरतों को पूरा करेंगे।

हमेशा की तरह कंपनी ने इस बार भी इनोवेशन, स्थानीय खरीद और उत्पाद विकास पर बहुत ज़ोर दिया है जिससे सदस्यों को विभिन्न वैरायटी के उत्पाद व स्मार्ट सॉल्यूशन उपलब्ध होंगे जिन्हें स्थानीय एमएसएमई सप्लायर पार्टनरों से प्राप्त किया गया है। बैस्ट प्राइस के सदस्य खुर्जा, कुंडली, जयपुर, मुरादाबाद, सहारनपुर, वज़ीरपुर, पानीपत, शोलापुर, अहमदाबाद आदि जगहों में विकसित किए गए उत्पादों की खूब सराहना कर रहे हैं।

वालमार्ट इंडिया के प्रेसिडेंट व सीईओ कृष अय्यर ने कहा, ’’वालमार्ट इंडिया में हम अपने हस्तक्षेपों के जरिए सदस्यों, सप्लायरों, किसानों, कर्मचारियों व समुदाय के लिए ’साझा मूल्य’ रचने के लिए समर्पित हैं। इस दीपावली के लिए हमने एमएसएमई व स्थानीय विनिर्माताओं और महिला-स्वामित्व वाले व्यापारों के साथ करीबी से काम करते हुए खास मर्चेंडाइज़ सहभागिता में तैयार किए हैं, इस तरह हम गर्व के साथ स्थानीय विनिर्माताओं को सहयोग दे रहे हैं। अत्यंत लुभावनी कीमतों पर उपलब्ध ये स्वदेशी उत्पाद, गिफ्टिंग सॉल्यूशन एवं अन्य ऐक्सक्लूसिव प्रोडक्ट हमारे सदस्यों को बेहद पसंद आ रहे हैं जिनमें किराना/रिसैलर, होटल, रेस्त्रां, केटरर, दफ्तर व संस्थान शामिल हैं। हमारे स्टोर्स में भरपूर स्टॉक है और सदस्यगण सामान की उपलब्धता एवं स्टोर में आने के अनुभव की सराहना कर रहे हैं। हमेशा की ही तरह इस बार भी हमारे गिफ्टिंग सॉल्यूशन काफी चर्चित हो रहे हैं क्योंकि हमारे पास हर किसी के लिए हर कीमत पर सॉल्यूशन है। सदस्यों से मिली उत्साहजनक प्रतिक्रिया व प्रशंसा के साथ हम इस साल भी 200 किलोमीटर के दायरे में दीवाली मर्चेंडाइज़ के स्पेशल ऑर्डर डिलिवर कर रहे हैं।

अनूठे और भिन्न सामान के साथ कम कीमत व सुविधाएं हमें सही मायनों में बाकियों से बनाती हैं और हमारा मिशन भी है कि अपने हर एक सदस्य व उसके कारोबार की समृद्धी को सशक्त करना। हम अपने सभी सदस्यों को क्वालिटी, विशिष्टता, कीमत व अनूठेपन के साथ सर्वोत्तम समाधान मुहैया कराते हुए उनकी सेवा करने को प्रयासरत हैं। हमें विश्वास है कि हमारी ओमनी-चैनल शॉपिंग ऑफरिंग त्योहारों के इस सीजन हमारे सदस्यों की सुविधा में और इजाफा करेगी।

इस बीच हमने बीते 12 महीनों में 7 नए बैस्ट प्राइस कैश एंड कैरी स्टोर खोले हैं। देश में अपना विस्तार करते हुए हमें यह खुशी भी है कि हम अपने सदस्यों, किसानों, छोटे सप्लायरों व समस्त समुदाय के लिए साझे मूल्य की रचना जारी रखे हुए हैं। वालमार्ट का मिशन है कि लोगों को पैसे बचाने में मदद दी जाए ताकि उनका जीवन बेहतर हो और हमारा तो कहना भी है कि हर दिन कम कीमत। इस प्रकार हम अपने सदस्यों की मदद कर पाते हैं खास कर किराना की जो कम कीमत पर खरीद कर कम कीमत पर बेच पाते हैं तो इस बचत का लाभ उनके अंतिम उपभोक्ताओं को मिल पाता है।’’

बी2बी ओमनी-चैनल शॉपिंग अवसर के साथ बैस्ट प्राइस सदस्य चार तरीकों से शॉपिंग कर सकते हैं- स्टोर में आकर, ईकॉमर्स साइट ूूण्इमेजचतपबमण्पद के द्वारा, बैस्ट प्राइस मोबाइल ऐप तथा 1800.3010.1911 पर कॉल करें।