भोपाल : DG पुरुषोतम शर्मा का पत्नी को पीटने का वीडियो हुआ वायरल, MP सरकार ने किया सस्पेंड

भोपाल, मध्यप्रदेश के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी एवं लोक अभियोजन संचालनालय के संचालक पुरुषोत्तम शर्मा को आज राज्य सरकार ने तत्काल पद से हटा दिया है। इस संबंध में गृह विभाग से आदेश जारी कर दिया गया है। आदेश के मुताबिक पुरूषोत्तम शर्मा संचालक, लोक अभियोजन संचालनालय, मप्र भोपाल, को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित कर, कार्यमुक्त किया गया है।

बता दें, पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से पिटाई की एक वीडियो वायरल होने के बाद नौकरी से छुट्टी दी गई है। वायरल वीडियो के बार में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अगर मेरा स्वभाव अपमानजनक है तो उसे पहले शिकायत करनी चाहिए थी। यह पारिवारिक विवाद है, अपराध नहीं। मैं न तो हिंसक व्यक्ति हूं और न ही अपराधी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे इससे गुजरना पड़ा। मेरी पत्नी मेरा पीछा करती है और घर में कैमरे लगा दिए।’ उन्होंने आगे कहा, ‘हमारी शादी को 32 साल हो चुके हैं, 2008 में उसने मेरे खिलाफ शिकायत की थी।

लेकिन बात यह है कि 2008 से वह मेरे घर में रह रही है, सभी सुविधाओं का आनंद ले रही है और मेरे खर्च पर विदेश यात्रा कर रही है।’ शर्मा ने कहा कि उनकी पत्नी के साथ उनके संबंध तनावपूर्ण हैं और वे पिछले कई वर्षों से एक ही घर में अलग-अलग कमरों में रह रहे हैं।
बता दें कि स्पेशल DG पुरुषोत्तम शर्मा ने किसी और महिला के साथ पकड़े जाने के बाद सीनाजोरी करते हुए पत्नी की बेरहमी से पिटाई की। उन्होंने सरकारी घर में अन्य कर्मचारियों के सामने पत्नी से मारपीट की। यह घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। बताया जाता है कि पुरुषोत्तम शर्मा किसी और महिला के संपर्क में थे।

यह खबर उनकी पत्नी को हो चुकी थी। एक दिन पत्नी ने उन्हें उस महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। उन्होंने पति की इस करतूत का विरोध किया, लेकिन उसी दिन घर पहुंचे पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी को बेरहमी से पीटा। मारपीट का यह वीडियो घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। अधिकारी के बेटे ने राज्य के गृहमंत्री, डीजीपी और मुख्य सचिव को वीडियो भेजकर पिता की शिकायत की है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है(साभार उत्तम हिन्दू न्यूज)|