उत्तराखंड बास्केटबॉल संघ ने संमानित किया अर्जुन पुरस्कार विजेता विशेष भृंगवंशी को

देहरादून, उत्तराखंड बास्केटबॉल संघ द्वारा आज 2019-20 के लिये खेलों के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले अर्जुन पुरष्कार विजेता बास्केटबॉल खिलाड़ी विशेष भृंगवंशी को एक सादे समारोह में उत्तराखंड प्रेस क्लब में संमानित किया गया ! विशेष को यह सम्मान भारत सरकार द्वारा 2017 और 19 में एशियन चैंपियनशिप में भारतवर्ष को स्वर्ण पदक से समान्नित करने के लिये दिया गया , उल्लेखनीय है कि विशेष भृंगवंशी पिछले 10 सालों से लगातार भारतीय बास्केटबॉल टीम की कप्तानी कर रहे हैं !
इस अवसर पर संमानित करते हुए उत्तराखंड बास्केटबॉल संघ के सचिव मनदीप ग्रेवाल ने कहा कि उत्तराखंड को यह सम्मान दिलाने के लिये विशेष को शुक्रिया ! साथ ही साथ उन्होंने कहा कि संघ भृंगवंशी और अन्य खिलाड़ियों के सहयोग से सीघ्र उत्तराखंड में एक बास्केटबॉल एकेडमी की नींव रखेगा ! अर्जुन पुरष्कार से संमानित विशेष ने युवा खिलाड़ियों से मेहनत करने और अपने आप को फिट रखते हुए देश को खेलों के क्षेत्र में आगे ले जाने की अपील की , उन्होंने कहा कोरोना काल में हमें संघर्ष के साथ जीने की प्रेणा मिलती है !
इस अवसर पर पूर्व उपक्रिड़ा अधिकारी दिनेश असवाल , उत्तराखंड बास्केटबॉल संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरविंदर सिंह सोढ़ी , जिला संघ की सचिव शैलजा असवाल और अखिल भारतीय केन्द्रीय विद्यालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष डी एम लखेड़ा मौजूद रहे !