उत्तराखंड की रश्मि रावत केबीसी के हॉट सीट पर बैठी

कौन बनेगा करोड़पति की ह़ॉट सीट पर बैठकर आज सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देती नज़र आएंगी रश्मि रावत । उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल की रश्मि रावत आपको कौन बनेगा करोड़पति में नज़र आएंगी। रश्मि मूलरूप से श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट की हैं।

रश्मि रावत वन विभाग में एएसओ के पद पर तैनात हैं और फिलहाल देहरादून में उनकी पोस्टिंग है। रश्मि के पति सतेंद्र रावत प्राइवेट नौकरी करते हैं। मूलरूप से श्रीनगर की रहने वालीं रश्मि के पति सतेंद्र रावत प्राइवेट जॉब करते हैं।

देहरादून के सालावाला में अपने पति, सास और अपने बेटे के साथ रह रहीं रश्मि ने इस बारे में कुछ खास बातें मीडिया को बताई हैं वन विभाग में एएसओ के पद पर कार्यरत रश्मि ने बताया कि 18 और 19 सितंबर को इस कार्यक्रम की शूटिंग मुंबई में हुई थी। उन्होंने बताया कि वे भाग्यशाली रहीं कि उन्हें दो दिन हॉट सीट पर बैठने को मिला।

रश्मि ने अमिताभ को यहां की बेमिसाल खूबसूरती के बारे में बताया। रश्मि का कहना है कि वो खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि वो कौन बनेगा करोड़पति में दो दिन शामिल रही।  उन्होंने बताया कि शूटिंग के बाद अमिताभ बच्चन ने देहरादून के बारे में पूछा और यहां की खूबसूरती की तारीफ की।