दिल्ली के वेलकम इलाके में टीवी एंकर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में शुक्रवार की सुबह एक टीवी एंकर (TV anchor) ने अपने घर में (Suicide) कर ली. मृत टीवी एंकर की पहचान प्रियंका जुनेजा के रूप में हुई है. पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. प्रियंका का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. उसके आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

प्रियंका जुनेजा ने खुदकुशी क्यों की, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है. प्रियंका कई निजी चैनलों में काम कर चुकी थीं. मौजूदा वक्त में वह हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल में एंकर के रूप में कार्यरत थीं.

पुलिस प्रियंका के परिजनों से पूछताछ करके मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है. शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रियंका अपनी नौकरी को लेकर काफी परेशान थी.

गौरतलब है कि दिल्ली में पिछले माह एक 16 साल की टिकटॉक स्टार लड़की अपने घर में मृत अवस्था में मिली थी. सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर इस लड़की के बड़ी संख्या में फालोवर थे. पुलिस ने लड़की द्वारा आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की थी. लड़की के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था जिससे उसकी सुसाइड की वजह अब तक पता चल पाई थी.

लड़की के इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा जबकि टिकटॉक पर 11 लाख से ज्यादा फॉलोवर थे. उसने खुदकुशी से 20 घंटे पहले टिकटॉक पर एक डांस का वीडियो भी डाला था.