फौजी ने लगायी बस की खिड़की से छलांग, पुलिस ढूंढने में जुटी

गोपेश्वर: नंदा देवी बस सेवा से जोशीमठ जा रहे एक युवक ने बद्रीनाथ हाईवे पर अचानक बस की खिड़की से उतर कर खाई में छलाग लगा दी। मौके पर मिले परिचय पत्र से इस युवक को सेना में कैप्टन बताया जा रहा है। सेना के अलावा सेना पुलिस और स्थानीय पुलिस ग्रामीणों की मदद से उक्त फौजी अफसर को तलाश करने में जुटे हैं।

हरिद्वार से शाम को जोशीमठ जाने वाली नंदा देवी एक्सप्रेस में बैठे एक युवक ने लंगसी हेलंग के बीच पालड़ा गाव के पास खिड़की से उतर कर दौड़ लगाई। बताया गया कि यहा पर एक महिला सहित कुछ लोगों को उतारने के लिए बस रुकी थी। एसपी यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि बस कंडक्टर इस युवक को पकड़ने के लिए भागा, तो उसने खाई में कूद मार दी। बताया गया कि मौके पर एक परिचय पत्र मिला है, जिसके आधार पर 26 वर्षीय इस युवक को आर्मी कैप्टन जीतकर बताया जा रहा है। बताया गया कि इस अधिकारी को औली में सात फरवरी से होने वाले नेशनल स्की चैंपियनशिप में भाग लेना था। इस आर्मी अफसर के लिए औली में सेना कैंप में रहने की व्यवस्था थी।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सेना, एसडीआरएफ, पुलिस ने खाई में फौजी अफसर की तलाश में सर्च अभियान चलाया। सेना पुलिस युवक की तैनाती स्थल की जानकारी ले रही है।