दो बार सगाई तोड़ चुकी यह अभिनेत्री, आखिर क्यों…?

41

मुम्बई, इस आर्टिकल के माध्यम से आज हम आपको 33 वर्षीय एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो दो बार अपनी सगाई तोड़ चुकी है। तो आइए जानते हैं कौन है वह अभिनेत्री ?

दोस्तों जिस अभिनेत्री के बारे में हम आपको बता रहे हैं उनका नाम श्रद्धा आर्य है। मौजूदा समय में श्रद्धा आर्य टीवी की एक जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं। श्रद्धा आर्य इस समय पॉपुलर टीवी शो कुंडली भाग में प्रीति की भूमिका में नजर आ रही है। इस शो में श्रद्धा आर्य के साथ एक्टर धीरज धूपर दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि 33 वर्षीय श्रद्धा आर्य दो बार अपनी सगाई तोड़ चुकी हैं। श्रद्धा ने बिजनेसमैन जयंत के साथ साल 2018 में बड़ी धूमधाम से अपनी सगाई की थी। लेकिन किसी वजह से श्रद्धा आर्य ने बाद में इस सगाई को तोड़ दिया था। जयंत से सगाई तोड़ने के बाद श्रद्धा आर्य ने हाल ही में नच बलिए शो के दौरान भरी महफिल में आलम मक्कर से सगाई की थी। लेकिन शो खत्म होने के बाद श्रद्धा इस सगाई से मुकर गई और उन्होंने इस सगाई को सिर्फ डांस का एक पार्ट बताया।

श्रद्धा आर्य खूबसूरती के मामले में किसी अप्सरा से कम नहीं हैं। श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी नई-नई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल करती रहती हैं जिन्हें इनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं।