गाधी परिवार पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा की गई टिप्पणी उनकी मानसिकता को दर्शाता है: पालीवाल

18

हरिद्वार (कुल भूषण शर्मा) प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार आज पूरे उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिस के परोपेक्ष में हरिद्वार में भी महानगर कांग्रेस कमेटी हरिद्वार के तत्वधान में कनखल झंडा चौक के निकट कांग्रेजनों ने जमकर प्रदर्शन किया तथा नरेंद्र मोदी के पुतले को आग के हवाले किया।

इस अवसर पर बोलते हुए पूर्व राज्य मंत्री डॉ संजय पालीवाल ने कहा कि भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री जिसने अपने कार्यकाल में बिना विदेशों की यात्रा करके सभी महाशक्ति देशों को एहसास करा दिया था कि भारत की ओर आंख उठा कर मत देख लेना नहीं तो तुम्हारा सर्वनाश हो जाएगा। इसी वजह से एक साजिश के तहत अपनी मां इंदिरा जी की तरह उन्हें भी बम से उड़ा दिया गया। जिस खानदान ने अपना सब कुछ इस भारत पर न्योछावर कर दिया ।

ऐसी पुण्यात्मा के बारे में अशोभनिय शब्द बोलना नरेंद्र मोदी की घृणित मानसिकता दर्शाती है। महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि शुरू से ही कांग्रेस के प्रति नरेंद्र मोदी के दिमाग में जहर भरा है परंतु इस सम्मनजनक प्रधानमन्त्री की कुर्सी पर बैठने के बाद उन्हें बहुत बड़ा दिल रखना चाहिए।नरेंद्र मोदी मानसिक रूप से विकलांग हो चुके हैं। सूचना क्रांति के जनक के बारे में इस तरह की भाषा इस्तेमाल करने का अधिकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नहीं है।यदि उन्होंने यह गंदी बयान बाजी बंद नहीं की तो कांग्रेश सड़कों पर उतर कर भाजपा को तथा नरेंद्र मोदी को सबक सिखाएगी।

कार्यक्रम को ग्रामीण जिला अध्यक्ष धर्मपाल सिंह श्रमिक नेता मुरली मनोहर ब्लॉक अध्यक्षगण यशवंत सैनी शुभम अग्रवालशैलेंद्र सिंह एडवोकेट,गुलबीर सिंह,रवि कश्यप राजेश रस्तोगी, इं.रवि बहादुर अशोक उपाध्याय जेपी बडोनी हरीश शेरी दिनेश पुंडीर विपिन पैबल नितिन कौशिक नरेश वर्मा लक्ष्मी प्रसाद आशीष भारद्वाज सहित कांग्रेसियों प्रदर्शन में भाग लिया।