Maruti Alto के आधे दाम में कंपनी बेच रही है WagonR और Swift Dzire जैसी कारें !

नई दिल्ली, Maruti Suzuki ने हाल ही में बाजार में अपनी Swift Dzire और WagonR को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। यह दोनों कारें अपने सेग्मेंट में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। इसके अलावां कंपनी WagonR के इलेक्ट्रिक वर्जन पर भी काम कर रही है।

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki न केवल नई कारों की बिक्री करती है बल्कि अपने यूज्ड कार फर्म Truevalue के माध्यम से पुरानी कारों की भी खरीद फरोख्त करती है। यदि आप भी कम कीमत में सेकेंड हैंड मारुति की कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इस समय ट्रूवैल्यू पर Maruti Alto की आधी कीमत में WagonR और Swift Dzire जैसी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

तो आइये जानते हैं इन कारों के बारे में –
Maruti Swift Dzire: देश की बेस्ट सेलिंग सिडान कार Dzire इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। अपने खास लुक और बेहतरीन माइलेज के चलते यह सिडान कार खासी लोकप्रिय है। Truevalue वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2014 का मॉडल है और अब तक 41,568 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 4.05 लाख रुपये तय की गई है। इस कार के साथ कंपनी 6 महीने की वारंटी और 3 फ्री सर्विसिंग के साथ ही टू स्टेप वेरिफिकेशन भी दे रही है |

Maruti Swift: कंपनी की लोकप्रिय हैचबैक कार स्विफ्ट भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह पेट्रोल वर्जन का सेकेंड मॉडल VXI है। यह कार 2011 का मॉडल है और अब तक 55,313 किलोमीटर तक चल चुका है। इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार की कीमत महज 1.94 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Wagon R: मारुति की टॉल ब्वॉय के नाम से मशहूर वैनगआर कार भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2010 का मॉडल है और अब तक इस कार ने 39,979 किलोमीटर तक का सफर किया है। यह पेट्रोल वर्जन का फर्स्ट मॉडल LXI है। इस कार की कीमत नई Maruti Alto की कीमत की भी आधी तय की गई है। इस कार की कीमत महज 1.45 लाख रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Truevalue वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। Truevalue के वेबसाइट पर मारति की अन्य भी बहुत सी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। यहां से कार खरीदने में एक फायदा यह होता है कि यहां पर कारों के दस्तावेज इत्यादि को ठीक ढंग से वेरिफाई कर के ही कारों को बिक्री के लिए लिस्ट किया जाता है। इसके अलावां कंपनी बेहतर कंडीशन वाली कारों के लिए वारंटी और फ्री सर्विसिंग भी देती है। यह सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।(साभार जनसत्ता)