मां और दो बेटियों के शव मिले नदी में, चुन्नी के सहारे एक दूसरे से बंधे थे हाथ

उधमसिंहनगर, खटीमा में हल्दी गेरा स्थाई चेक पोस्ट से 50 मीटर की दूरी पर देवहा नदी फीडर नंबर 30 नीचे महिला और उसकी दो बेटियों के शव बरामद हुए हैं। सभी के हाथ चुन्नी के सहारे एक दूसरे से बंधे हुए थे। मृतकों की शिनाख्त सिम्मी और उसकी दो बेटियों अजाना और फलक के रूप में हुई है।

मौत का प्रारंभिक कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। नदी में शव देखने के बाद पुलिस ने तीनों को नदी से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने शवों की शिनाख्त के लिए आस-पास के गांव वालों की मदद ली। पुलिस के मुताबिक मां का हाथ एक चुन्नी के सहारे दोनों बेटियों के हाथों से बना हुआ था। पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात पिता और मां के बीच मारपीट हुई थी।

एसआई बबीता टम्टा ने तीनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। उधर, मृतका के भाई का कहना है कि सिम्मी की शादी को 12 साल हो चुके थे। पति अक्सर शराब पीकर पत्नी और बच्चों से मारपीट करता था। शनिवार देर रात भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जब दोनों में लड़ाई होती थी तो सिम्मी अपने बच्चों को लेकर अपने रिश्तेदार या फिर माता-पिता के घर आ जाती थी। लेकिन शनिवार की रात ऐसा नहीं हुआ।

उधर एसएसपी दलीप सिंह कुमार का कहना है कि मृतका के पिता से पूछताछ की गई है। मृतका के पिता ने अपनी बेटी के पति पर आए दिन मारपीट करने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा।