जनता कर्फ्यू को व्यापार मण्डल ने दिया समर्थन

हरिद्वार मार्च 20(कुल भूषण शर्मा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा रविवार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील को शहर व जिला व्यापार मण्डल ने अपना समर्थन दिया है। व्यापार मण्डल के जिला अध्यक्ष सुरेश गुलाटी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में 22 मार्च के जनता कर्फ्यू को समर्थन देने व कोरोना वायरस से लड़ाई में एकजुट होकर व्यापारियों को जागरूक करने की मुहिम चलाने का निर्णय लिया गया।
व्यापार मण्डल के जिला अध्यक्ष सुरेश गुलाटी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना से लड़ाई के संदर्भ में अपने सम्बोधन के माध्यम से देशवासियों को 22 मार्च के जनता कर्फ्यू में सहयोग देने की जो अपील की है उसका जिला व शहर व्यापार मण्डल समर्थन करते हैं।
शहर व्यापार मण्डल के अध्यक्ष कमल बृजवासी ने कहा कि कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में समूचा राष्ट्र एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहा है। सावधानी व बचाव ही इस संक्रमण की रोकथाम में विशेष रूप से कारगर है। इस लड़ाई में व्यापारी भी 22 मार्च के जनता कर्फ्यू में अपने प्रतिष्ठान बंद रखें अथवा विशेष परिस्थितियों में अल्पकाल के लिए ही घर से बाहर निकलें।
जिला महामंत्री संजीव नैयर ने कहा कि कोरोना वायरस एक वैश्विक आपातकाल है जिसमें अब विदेश यात्रियों के माध्यम से भारत में भी दस्तक दे दी है जिससे बचाव का माध्यम सुरक्षा व संयम है।
व्यापारी नेता पार्षद अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि कोरोना वायरस एक-दूसरे के सम्पर्क में आने से फैलता है। इसकी रोकथाम हेतु ही प्रधानमंत्री जी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। यह इस चक्र को तोड़ने की दिशा में सार्थक पहल होगी। समूची दुनिया मोदी जी की इस मुहिम से प्रेरणा ले रही है।
बैठक में सर्वसम्मति से देशवासियों व उनके परिवारों को कोरोना के दंश से बचाने के लिए जनता कर्फ्यू को अपना प्रतिष्ठान बंद रखते हुए समर्थन देने का निर्णय लिया।
बैठक का संचालन शहर महामंत्री प्रदीप कालरा, राजीव पाराशर ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से शहर कोषाध्यक्ष अमित गुप्ता, विजय शर्मा, युवा जिला अध्यक्ष संदीप शर्मा, युवा शहर अध्यक्ष सुमित श्रीकुंज, युवा महामंत्री विक्की आडवाणी, शहर संयोजक सूर्यकान्त शर्मा, नागेश वर्मा, डॉ. संदीप कपूर समेत अनेक व्यापारीगण उपस्थित रहे।