बॉलीवुड ने कहा,ठाकरे के रोल में जमे नवाजुद्दीन

14

शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बालासाहेब ठाकरे का रोल निभाया है.

फिल्म की स्‍क्रिप्‍ट शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है. फिल्म को बाल ठाकरे के 93वें जन्मदिन पर रिलीज किया जा रहा है.

फिल्म रिलीज से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कई सितारे शामिल हुए. बॉलीवुड सितारों ने फिल्म को लेकर अपने रिव्यू दिए हैं.

शत्रुघ्‍न सिन्हा ने लिखा, ”उनकी यादों को श्रद्धांजलि के रूप में, बालासाहेब पर बनी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में शानदार हैं और उन्होंने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है. वो विश्वसनीय हैं.”

जाने-माने डायरेक्टर शूजीत सरकार ने फिल्म को बोल्ड और पावरफुल बताया. सरकार ने ट्वीट में लिखा, ”ठाकरे फिल्म दिखाती है कि कैसे एक आर्टिस्ट पावरफुल राजनेता बनता है. फिल्म बोल्ड और पावरफुल है. हमारी इंडस्ट्री के सबसे शानदार अभिनेताओं में शुमार नवाजुद्दीन फिल्म में एक शेर की तरह दहाड़ते हैं. संजय राउत और आरके पांडे को बधाई.”

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान रोहित शेट्टी मीडिया से बात की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि नवाज एक बेहतरीन अभिनेता हैं और मुझे लगता है कि उनकी हर फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई यही कहता है। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे दृश्य हैं, जिनमें युवा बालासाहेब की जिंदगी को दिखाया है और उन दृश्यों में वह बिल्कुल दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो की तरह नजर आ रहे हैं। रोहित ने कहा कि नवाजुद्दीन ने बालासाहेब के किरदार को शानदार ढंग से निभाया है।