टिहरी : ॠषिकेश आ रही बस की कमानी टूटी, होटल में घुसी अनियंत्रित बस

टिहरी, चंबा से ऋषिकेश जा रही टीजीएमओ की एक बस की कमानी टूटने से वह बेकाबू होकर एक होटल के अंदर जा घुसी। बस में सवार चार यात्री चोटिल हो गए, गनीमत रही होटल में उस समय कोई नहीं था, जिससे बड़ा हादसा टल गया।

होटल के बाहर खड़े लोगों ने भी भागकर किसी तरह जान बचाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नुकसान का जायजा लिया। बुधवार को एक बस चंबा से ऋषिकेश जा रही थी। बस में चालक-परिचालक सहित 22 लोग सवार थे। शाम करीब 3.15 बजे बस यहां मुख्य बाजार स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के समीप पहुंची।
वहां सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर पर बस की कमानी टूटने से बस अनियंत्रित होकर एक होटल के अंदर घुस गई। गनीमत रही कि होटल के बाहर खड़े लोगों ने बस को देख लिया और वहां से भाग गए।

बस में सवार लोगों को हल्की चोटें आई। इसके बाद सभी लोग दूसरे वाहनों से अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए। होटल के अंदर बस घुसने से दुकान स्वामी शिव मोहन नेगी का काफी सामान क्षतिग्रस्त हो गया। होटल के दो काउंटर और तीन शटर टूट गए हैं। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों में सुलह समझौता न होने पर पुलिस होटल स्वामी और बस चालक हनुमान सिंह को थाने ले गई। थानाध्यक्ष मनीष उपाध्याय ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से नुकसान के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है।