Saturday, May 18, 2024
HomeTrending Nowटाटा मोटर्स ने ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लॉन्च...

टाटा मोटर्स ने ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लॉन्च किया ‘ग्राहक संवाद 2020’

देहरादून,  भारत में कॉमर्शियल वाहनों के सबसे बड़े निर्माता टाटा मोटर्स ने ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने और विश्वस्तरीय उत्पादों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूती देते हुए 23 से 31 अक्टूबर 2020 तक ग्राहक संवाद 2020 आयोजित करने की घोषणा की है। टाटा मोटर्स 1 नवंबर 2020 से ग्राहक सेवा महोत्सव नामक एक राष्ट्रव्यापी सर्विस कैंपेन भी शुरू करने जा रहा है, जो 30 नवंबर तक चलेगा। वह 23 अक्टूबर 2020 को ‘नेशनल कस्टमर केयर डे’ भी मनाएगा। ग्राहकों और चैनल पार्टनर्स के बीच लोकप्रिय इन पहलों में कस्टमर फीडबैक सेशन, चैनल पार्टनर्स का अभिनंदन और टाटा मोटर के सभी कॉमर्शियल वाहनों के लिए देशव्यापी चेक-अप कैंप शामिल हैं। बीते वर्षों में टाटा मोटर्स ने रोजाना हजारों ग्राहकों को इस कार्यक्रम में पहुंचकर लाभान्वित होते देखा है।

23 से 31 अक्टूबर 2020 तक चलने वाला ग्राहक संवाद अभियान ग्राहकों से जुड़ाव का एक कार्यक्रम है। इसके तहत ग्राहकों को हाल ही में लॉन्च की गई वाहनों की अपग्रेडेड बीएस6 रेंज के साथ ही 2020 में लाई गई कंपनी की इनोवेटिव पेशकशों, जैसे- टीएटी गारंटी (टर्नअराउंड टाइम) और इसके एएमसी पैकेजों के साथ अपटाइम गारंटी के बारे में बताया जाएगा। टाटा मोटर्स 23 अक्टूबर 1954 को अपने जमशेदपुर संयंत्र से निकले टाटा मोटर्स के पहले ट्रक की बिक्री की याद में 23 अक्टूबर को नेशनल कस्टमर केयर डे मनाता है। ग्राहक सेवा महोत्सव टाटा मोटर्स के कॉमर्शियल वाहन मालिकों के लिए सर्विस कैंपेन है, जो 1 नवंबर से 30 नवंबर 2020 तक भारत में 1500 से ज्यादा डीलरों और टाटा के अथोराइज्ड सर्विस स्टेशनों में चलेगा।

इस अवसर पर श्री आर. रामकृष्णन, ग्‍लोबल हेड – कस्टमर केयर, कॉमर्शियल व्हीकल बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, “कोविड -19 महामारी के दौरान भारतीय ट्रक उद्योग देश की आपूर्ति श्रृंखला के संरक्षक के रूप में उभरा है। कॉमर्शियल वाहनों के क्षेत्र में एक मार्केट लीडर होने के नाते टाटा मोटर्स ने महामारी के दौरान कई पहल करते हुए समूचे ट्रकिंग समुदाय की भलाई सुनिश्चित करने का जिम्मा उठाया। इस उद्देश्य को आगे बढ़ाते हुए ग्राहक संवाद कार्यक्रम और सर्विस कैंप का यह संस्करण बदलते दौर और उपभोक्ताओं की तेजी से विकसित होती मांग को पूरा करने के लिए आयोजित किया गया ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments