टाटा मोटर्स ने ‘तीन का त्‍योहार’ के साथ फेस्टिव सीजन की शुरूआत……

देहरादून, टाटा मोटर्स ने त्‍योहारों के मौसम की शुरूआत के साथ अपने नये ‘तीन का त्‍योहार’ कैम्‍पेन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस कैम्‍पेन की शुरूआत टाटा एस के सबसे मशहूर स्‍मॉल कॉमर्शियल व्‍हीकल्‍स की सफलता का जश्‍न मनाने के लिये की गई है। कंपनी ने अब तक 20 लाख से अधिक टाटा एस वाहनों की बिक्री की है। इस तरह प्रत्‍येक तीन मिनटों में एस फैमिली से एक एससीवी की बिक्री हुई है। इस उपलब्धि का जश्‍न मनाने के लिये कंपनी ने अपने छोटे कॉमर्शियल वाहनों (एससीवी) खरीदने वालों के लिये 3 आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है।

स्‍मॉल कॉमर्शियल व्‍हीकल (एससीवी) खरीदने वालों के लिये एक स्‍पेशल ऑफर

प्रत्‍येक तीन मिनट में एस फैमिली से एक एससीवी बेचे जाने की उपलब्धि का जश्‍न मनाया

त्‍योहारों के इस मौसम में टाटा मोटर्स के प्रत्‍येक एससीवी व्‍हीकल की खरीदारी पर खरीदारों को एक सोने का सिक्‍का मुफ्त में दिया जायेगा। इसके साथ ही उन्‍हें 10 लाख रूपये का पर्सनल इंश्‍योरेंस कवर और आकर्षक मंथली कंज्‍यूमर स्‍कीम का लाभ भी मिलेगा, जो इस बात पर निर्भर करेगा कि इस वाहन की खरीदारी किस क्षेत्र में की जा रही है। यह ऑफर 30 नवंबर 2018 तक कॉमर्शियल व्‍हीकल्‍स की सभी एससीवी रेंज पर वैध होगा। इसमें नया लॉन्‍च किया गया टाटा एस गोल्‍ड भी शामिल है।

इस कैम्‍पेन पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये श्री आर टी वासन, हेड-सेल्‍स एंड मार्केटिंग, टाटा मोटर्स ने कहा, ”वर्ष 2005 में अपने लॉन्‍च के समय से ही, टाटा एस न सिर्फ भारत में एससीवी सेगमेंट में अग्रणी रही है, बल्कि इसने हजारों उद्यमियों को ट्रांसपोर्ट एवं लॉजिस्टिक्‍स इंडस्‍ट्री में अपनी व्‍यावसायिक आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद भी की है। टाटा एस ने प्रत्‍येक तीन मिनट में एक व्‍हीकल बेचने की उपलब्धि हासिल की है और इसलिये हमने नये ग्राहकों के लिये ऑफर्स की एक सीरीज पेश कर इसका जश्‍न मनाने का फैसला किया। इस कैम्‍पेन की चर्चा पहले से ही काफी जोर शोर से हो रही है और इसकी बदौलत शोरूम्‍स में आने वाले ग्राहकों की संख्‍या में उल्‍लेखनीय वृद्धि दर्ज की गई है। त्‍योहारों के मौसम की शुरूआत और इन दो महीनों में प्रत्‍येक एससीवी की खरीदारी पर टाटा मोटर्स द्वारा पेश किये गये ऑकर्षक इंसेंटिव्‍स के साथ हमें सभी टाटा एससीवी की बिक्री में बढ़ोतरी की उम्‍मीद है।”

टाटा मोटर्स ने संभावित खरीदारों को आकर्षित करने के लिये फेस्टिव पीरियड के दौरान प्रिंट, रेडियो और डिजिटल में एक मार्केटिंग कैम्‍पेन चलाने की योजना बनाई है। कंपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ उत्‍पाद और सेवा अनुभव प्रदान करने के अपने वादे को लगातार पूरा कर रही है।

एस रेंज के स्‍मॉल कॉमर्शियल व्‍हीकल्‍स द्वारा सबसे उत्‍कृष्‍ट सुरक्षा एवं विभिन्‍न स्थितियों में अधिकतम परफॉर्मेंस की पेशकश की जाती है। यह एक आरामदायक गाड़ी है और इसे मेंटेन रखना काफी आसान है। एस रेंज को विभिन्‍न व्‍यावसायिक जरूरतों के अनुसार कस्‍टमाइज किया जा सकता है। इसमें ई-कॉमर्स की डिलीवरी में मदद के साथ ही एक स्‍वच्‍छ भारत के लिये स्‍वच्‍छ भारत विजन में सहयोग तक शामिल है।