सुशांत सिंह केस : नसीरुद्दीन शाह बोले आधी पढ़ी लिखी है कंगना

मुम्बई, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत जहां गुत्थी बनकर रह गई है,क्योकि आत्महत्या से लेकर मर्डर तक सुशांत की मौत पर हर तरह के कयास लगाए जा रहे है। क्योकि पिछले दो महीने से भी ज्यादा समय की जाँच – पड़ताल के बाद यह केस बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के हाथो में सौप दिया है। इस बीच एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने सुशांत की मौत के इर्द-गिर्द छ‍िड़ी इस बहस पर अपनी बात रखी है।

नसीरुद्दीन शाह ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में चल रही बहस पर कहा क‍ि ये दु:खद है कि हर कोई उसकी (सुशांत) च‍िता पर अपने पापड़ सेक रहा है। न्यूज़ चैनल को द‍िए इंटरव्‍यू में नसीरुद्दीन शाह से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में चल रही वर्तमान बहस के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, ‘फिल्‍म इंडस्‍ट्री को हमेशा से ही हर चीज के बारे में खबरें बनाने में मजा आता रहा है और अब भी वह ऐसा ही कर रही है। तो अब जो हो रही है वह पूरी तरह बेवकूफियाना बहस है जो एक जवान लड़के की मौत के इर्द-ग‍िर्द की जा रही है, जबकि उसके ल‍िए हमें इस समय व‍िलाप करना चाहिए।

लेकिन दुखद है कि इस समय हर कोई उसकी च‍िता पर अपने पापड़ सेकने में लगा है। ये आश्‍चर्यजनक नहीं है, क्‍योंकि फिल्‍म इंडस्‍ट्री हमेशा से ही ऐसी रही है और मीडिया भी, ज‍िसे इस इंडस्‍ट्री से सनसनी पैदा करने वाली खबरें मिलती रही हैं। मेरे व‍िचार में ये पूरी बहस पूरी तरह से बेमानी है। नसीरुद्दीन शाह ने कंगना रनौत को ‘आधी-पढ़ील‍िखी अभिनेत्री’ कहा था, जिसपर र‍िएक्‍ट करते हुए कंगना ने कहा था क‍ि अगर वह अन‍िल कपूर या प्रकाश पादुकोण की बेटी होती, तब भी उनके लिए इसी तरह की बात कहते। इसपर जब नसीरुद्दीन शाह से कमेंट करने को कहा गया तो उन्‍होंने कहा, ‘मुझे ऐसी क‍िसी चीज पर कमेंट नहीं करना कि लोग मेरे बारे में क्‍या कहते हैं।