वोडाफोन ने लॉन्च किया #StrongerEveryHour अभियान

33

देहरादून, डेटा हमारे मोबाइल जीवन का अभिन्न अंग बनने के साथ, एक सुगम नेटवर्क अनुभव है जो सूचना तक पहुंच, मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करने और बातचीत करने के लिए महत्वपूर्ण है।

देश का सबसे बड़ा दूरसंचार नेटवर्क, वोडाफोन आइडिया, #StrongerEveryHour के लॉन्च के साथ नए साल का स्वागत करता है। इस अभियान का उद्देश्य विशेष रूप से भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में वोडाफोन सुपरनेट 4 जी – इंडियाज़ डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क ™ ’के बेहतर नेटवर्क को उजागर करना है, जहां हर घंटे एक टॉवर जोड़ा जा रहा है। वोडाफोन ने हमेशा अपने ग्राहकों को सहज कनेक्टिविटी और नेटवर्क अनुभव प्रदान करने का प्रयास किया है। ग्राहकों की जरूरतों को प्राथमिकता के रूप में रखते हुए, इसने #StrongerTogether अभियान को सफल करते हुए एक और अभियान शुरू किया है।

2019 के पहले मार्केटिंग अभियान ने भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर नेटवर्क में सुधार को दर्शाया

#StrongerEveryHour अभियान उस अंतर्दृष्टि पर आधारित है जो ग्राहक सेवा प्रदाता के बारे में सोचते हैं, खासकर जब उनके पास खराब नेटवर्क अनुभव होता है। वोडाफोन ने इस अभियान को आश्वस्त वादे के साथ लॉन्च किया है कि ग्राहकों को भीड़ भरे स्थानों में भी अपने फोन पर सबसे मजबूत डेटा कनेक्टिविटी मिलेगी। ग्राहकों को अपने पसंदीदा शो / श्रृंखला को देखते हुए चरमोत्कर्ष दृश्य के लिए इंतजार नहीं करना होगा।

नए अभियान पर टिप्पणी करते हुए वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी, शशि शंकर ने कहा, “हम नेटवर्क में सुधार के लिए महत्वपूर्ण निवेश कर रहे हैं क्योंकि भारत में डेटा अपटेक वैश्विक बेंचमार्क बनाता है। वोडाफोन सुपरनेट 4 जी – डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क ™ को मजबूत बनाया जाएगा क्योंकि हर घंटे टावरों को जोड़ा जाता है, खासकर भीड़भाड़ वाली जगहों पर। किसी भी दूरसंचार सेवा प्रदाता के लिए नेटवर्क इंजीनियर निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान करने की रीढ़ हैं। इस अभियान के माध्यम से, हम बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने में हमारी मदद करने के लिए इन नायकों को सलाम कर रहे हैं। ”