युवाओं के लिये खास खबर : उत्तराखंड़ में समीक्षा अधिकारी लेखा की भर्ती, 25 मार्च आवेदन की आखिरी तारीख

देहरादून,  उत्तराखंड़ सरकार की तरफ से बेरोजगार युवाओं के लिये खास खबर है, उत्तराखंड सचिवालय और उत्तराखंड लेखा सेवा आयोग लेकर आया नौकरी का सुनहरा अवसर । प्रदेश के युवाओं के लिए उत्तराखंड सचिवालय और उत्तराखंड लेखा सेवा आयोग में समीक्षा अधिकारी लेखा के 19 पदों पर भर्ती होने का मौका आ गया है।
इस भर्ती में समीक्षा अधिकारी लेखा के 8 पद, सहायक समीक्षा अधिकारी लेखा के 6 पद, आयोग में समीक्षा अधिकारी लेखा के 1 पद, और सहायक समीक्षा अधिकारी लेखा के 4 पदों पर भर्ती होनी है। भर्ती में शामिल होने वाले उम्मीदवार ऑनलाइन प्रक्रिया से 6 मार्च से आवेदन भर सकते हैं और 25 मार्च को आवेदन भरने की आखिरी तारीख है।
उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट में दी गई विज्ञप्ति के मुताबिक आवेदकों को बीकॉम की डिग्री होना आवश्यक है। इसके अलावा सामान्य ओबीसी के लिए 226.55 इसके अलावा एससी एसटी के लिए 106.55 कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 176.55 शुल्क रखा गया है इसके अलावा दिव्यांग के लिए 26.55 रुपये शुल्क है जबकि अनाथ बच्चों के लिए कोई शुल्क नहीं रखा गया है।विस्तृत जानकारी के लिये अभ्यर्थी उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, साथ ही पूर्ण जानकारी जुटा सकते हैं।