बहन रीना कुंद्रा ने दिया भाई Raj Kundra का साथ, एक्स भाभी और पति के बीच अफेयर को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में अपनी पहली पत्नी कविता के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका अफेयर उन्हीं की बहन रीना के पूर्व पति के साथ चल रहा था. उन्होंने अपनी पहली पत्नी कविता पर कैरेक्टर लेस होने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कविता के पास एक सीक्रेट मोबाइल था, जिससे वह बाथरूम में जाकर अपने जीजा वंश को मैसेज भेजती थीं. वहीं, इस मामले में अब उनकी बहन रीना ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

राज कुंद्रा के इस खुलासे के बाद उनकी बहन रीना कुंद्रा ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा, “जब मुझे और राज को कविता और वंश के अफेयर का पता चला तो हमने अपनी-अपनी शादियां खत्म करने का फैसला लिया.” उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने कविता को अपनी बड़ी बहन के रूप में माना. मैं उससे प्यार करती थी और उसपर भरोसा करती थी. लेकिन वह इस लायक नहीं थी. कविता और मैं बहुत करीब थे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा करेगी. यह दिल दहला देने वाला था.’

साल 2009 में हुई थी राज-शिल्पा की शादी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी. राज-शिल्पा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और उनके के दो बच्चे भी हैं. राज कुंद्रा ने साल 2006 में अपनी पहली पत्नी कविता से तलाक ले लिया था. इसके बाद साल 2019 में राज कुंद्रा की बहन रीना अपने ब्वॉयफ्रेंड अंशुल से शादी कर ली. रीना और अंशुल अपने बच्चों के साथ अब लंदन में रहते हैं.